राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जोधपुर में पार्किंग में घुसकर बदमाशों ने 24 कारों के शीशे फोड़े

जोधपुर में बदमाश बेखौफ घुम रहे हैं. रात को एक कॉलोनी के पार्क में लगभग 24 कारों के कांच फोड़ दिए गए. इसे लेकर स्थानीयों में गुस्सा व्याप्त है. इसे बाद पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची.

By

Published : Jul 30, 2019, 2:03 PM IST

जोधपुर में बदमाशों ने 24 कारों का सीसा फोड़ा

जोधपुर: जिले में बदमाश बेखौफ घुम रहे है. ताजा घटना जोधपुर के नागोरी थाना क्षेत्र में देखने को मिली है. जहां देर रात बदमाशों द्वारा एक निजी कॉलोनी के पार्किंग में घुसकर खड़ी कारों के कांच फोड़ने मामला सामने आया है. पार्किंग में खड़ी लगभग 24 कारों के कांच को फोड़ा गया. जब मोहल्ले वालों को सुबह इस घटना की जानकारी मिली, तो वो लोगों ने नागोरी गेट थाना में इस घटना की सूचना दी. सूचना मिलते ही नागोरी गेट थाना की पुलिस मौके पर पहुंची.

जोधपुर में बदमाशों ने 24 कारों का सीसा फोड़ा

वहीं स्थानीय लोगाों में भी इस घटना को लेकर पुलिस प्रशासन के प्रति नराजगी है. लोगों का कहना है कि बदमाशों का बेखौफ होकर कॉलोनी के अंदर घुसकर कारों के कांच फोड़ना, कहीं न कहीं पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े करता है.

ये भी पढ़ें-राजस्थान में भारी बारिश में अब तक 13 लोगों की मौत, आपदा प्रबंधन विभाग ने जारी किया अलर्ट

स्थानीय लोगों की शिकायत पर नागोरी गेट थाना पुलिस ने इस घटना की दर्ज रिपोर्ट ली है. थाना के एएसआई प्रेम सिंह भाटी ने कहा कि क्षेत्रवासियों द्वारा सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मुआयना किया. फिलहाल पुलिस ने इस घटना की जांच शुरू कर दी है. साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है. पुलिस ने बताया कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details