राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अरुण जेटली के निधन पर गजेंद्र सिंह शेखावत ने जताया गहरा दुख, कहा- पार्टी ने राजनीति का पुरोधा खो दिया

जोधपुर से सांसद एवं केंद्रीय जल शक्ति गजेन्द्र सिंह जी शेखावत ने पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री श्री अरुण जेटली के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया और कहा कि जेटली का निधन भारतीय राजनीति के लिए अपूर्णीय क्षति है. इस दौरान जेटली के निधन के बाद सभी कार्यक्रम को रदद् भी किया.

Deeply mourned the death of Shri Arun Jaitley

By

Published : Aug 24, 2019, 3:49 PM IST

Updated : Aug 24, 2019, 4:45 PM IST

जोधपुर. भाजपा के संभाग मीडिया प्रमुख अचल सिंह मेड़तिया के अनुसार केंद्रीय मंत्री शेखावत एक दिवसीय प्रवास पर शनिवार को सुबह ही जोधपुर पहुंचे. अजीत कॉलोनी निवास पर सुबह जनसुनवाई की ओर बाद में कुछ कार्यक्रमों में भाग लिया. इसी दौरान भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता और पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के निधन की सूचना मिलते ही सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए. जेटली के निधन पर दुख जाहिर करते हुए मीडिया से बात की. शेखावत ने कहा कि हमारे आदर्श और पार्टी के वरिष्ठ नेता थे.

गजेन्द्र सिंह जी ने श्री अरुण जेटली के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया

अरुण जेटली जी उनको देश कभी भूल नहीं पाएगा. आज पार्टी के लिए बहुत ही दुखद दिन है. पार्टी ने एक ऐसे नेता को खोया है. जो पार्टी की शुरुआत से अब तक पार्टी के साथ था. केंद्रीय कैबिनेट मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि अरुण जेटली जी मेरे गुरु भी रहे हैं. हमारे लिए बहुत दुखद है कि हमने पार्टी के वरिष्ठ नेता को खोया है.

यह भी पढ़ें. जोधपुर/भरतपुर. कानून व्यवस्था को लेकर बीजेपी का कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन

उनका निधन भाजपा परिवार एवं देश की राजनीति के लिए एक अपूर्णीय क्षति है. जेटली राजनीति के पुरोधा थे. शेखावत ने कहा कि देश ने एक अनुभवी राजनेता, वरिष्ठ कानूनविद्ध और जनता का हितैषी खो दिया. ईश्वर उनकी आत्मा को शान्ति प्रदान करें और परिवारजनों को इस कष्ट को सहन करने की शक्ति प्रदान करें.

Last Updated : Aug 24, 2019, 4:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details