राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जोधपुर के भोपालगढ़ में निशुल्क नेत्र जांच शिविर का कल होगा आयोजन

जोधपुर के भोपालगढ़ में निशुल्क नेत्र जांच शिविर का आयोजन किया जाएगा. इसके लिए पोस्टर का विमोचन किया गया. इस दौरान दौरान आस-पास के गांवों से बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे. बताया जा रहा है कि यह आयोजन मंगलवार को किया जाएगा.

Jodhpur news, health news, जोधपुर समाचार, आयोजन
जोधपुर के भोपालगढ़ में निशुल्क नेत्र जांच शिविर का होगा आयोजन

By

Published : Dec 16, 2019, 8:08 AM IST

भोपालगढ़ (जोधपुर).भोपालगढ़ में निशुल्क नेत्र जांच शिविर मंगलवार को कस्बे के जैन स्कूल में आयोजन होगा. निशुल्क नेत्र जांच शिविर के पोस्टर का विमोचन कुम्भारा धुना महंत बुधनाथ महाराज के सानिध्य में आयोजन समिति की ओर से किया गया है. इस दौरान आसपास के गांवों से बड़ी संख्या में मरीज आएंगे.

जोधपुर के भोपालगढ़ में निशुल्क नेत्र जांच शिविर का होगा आयोजन

वहीं कस्बे के जैन रत्न छात्रावास में नेत्र जांच शिविर के पोस्टर का विमोचन कुम्भारा धुना महंत बुधनाथ महाराज ने किया. निशुल्क नेत्र जांच शिविर के आयोजनकर्ता अजीतराज मेहता और मुन्नीलाल सुथार ने बताया कि जैन स्कूल छात्रावास में निशुल्क नेत्र जांच शिविर मंगलवार को सुबह 10 बजे शुरू होगा, जिसमें योग्य मरीज को जोधपुर ले जाकर ऑपरेशन किया जाएगा.

यह भी पढ़ें- कहीं सर्द हवाओं ने ठिठुराया तो कहीं पाला पड़ने से फसलें हो रहीं खराब

मरीज के साथ में एक व्यक्ति का रहने और भोजन की व्यवस्था निशुल्क रहेगी. पोस्टर विमोचन के दौरान अणदाराम, चेतनराम, रामनिवास, परसाराम, रामदयाल, छोटाराम, हुकमाराम, रामकुमार, ओमाराम, सोनाराम, बादरराम, भलाराम, बुधाराम, मुल्तानराम, मूलाराम प्रजापति सहित कई लोग मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details