राजस्थान

rajasthan

नवजातों की मौत पर CM गहलोत का विवादित बयान, 'स्वास्थ्य मंत्री के जाने का तुक नहीं, लेकिन जा रहे हैं तो अच्छी बात है'

By

Published : Jan 3, 2020, 1:40 PM IST

Updated : Jan 3, 2020, 2:41 PM IST

चिकित्सा मंत्री का पक्ष लेते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है, कि चिकित्सा मंत्री को कोटा जाने की जरूरत नहीं थी.

अशोक गहलोत का बड़ा बयान, ashok gahlot on heath minister
अशोक गहलोत ने चिकित्सा मंत्री को दी क्लीनचिट

जोधपुर.मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने फिर से प्रदेश की राजनीतिक हलचल तेज कर दी है. उन्होनें राज्य के कोटा में हुई बच्चों की मौत के मामले में चिकित्सा मंत्री का पक्ष लेते हुए कहा, कि उन्हें कोटा जाने की जरूरत नहीं थी. अब वह चले गए तो अच्छी बात है, जब घटना हुई तो उसकी पूरी जांच हो गई थी, उपचार की भी जानकारी ली गई. कहीं कोई लापरवाही सामने नहीं आई थी.

अशोक गहलोत ने चिकित्सा मंत्री को दी क्लीनचिट

गहलोत से पूछा गया कि "क्या इस घटना के इतने दिनों बाद चिकित्सा मंत्री कोटा जा रहे हैं, कांग्रेस नेतृत्व भी नाराजगी जता चुका है, तो क्या उनका इस्तीफा लिया जाएगा?" जवाब में गहलोत ने रघु शर्मा का बचाव करते हुए उन्हें क्लीन चिट दे दी है.

पढ़ें. अमित शाह से पहले जोधपुर आएंगे मुख्यमंत्री गहलोत

गहलोत ने चिकित्सा मंत्री का बचाव करते हुए कहा, कि 2003 में हमारी सरकार के समय ही प्रदेश के अस्पतालों में शिशु रोग विभाग के आईसीयू डेवलप किए गए थे. गहलोत ने कहा, कि एक भी बच्चे की मृत्यु नहीं होनी चाहिए. यह बहुत संवेदनशील मामला है. इसे मीडिया ने तूल दे दिया है और इस पर अब राजनीति होने लगी है.

Last Updated : Jan 3, 2020, 2:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details