राजस्थान

rajasthan

पंचायती राज चुनाव के लिए अभी से कमर कस लें कार्यकर्ताः विश्नोई

By

Published : Dec 21, 2019, 11:39 PM IST

आगामी पंचायत चुनाव के मद्देनजर ओसियां मण्डल के भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने भाजपा जोधपुर देहात जिलाध्यक्ष जगराम विश्नोई के नेतृत्व में हुंकार भरी है. जिलाध्यक्ष विश्नोई ने आगामी पंचायत चुनाव की रणनीती और केन्द्र सरकार की योजनाओं से आमजन को लाभान्वित करवाने को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ विस्तार से की चर्चा.

Panchayati Raj Election Osian Jodhpur, पंचायती राज चुनाव ओसियां जोधपुर
जोधपुर देहात जिलाध्यक्ष जगराम विश्नोई ने ली कार्यकर्ताओं की बैठक

ओसियां (जोधपुर).कस्बे के माहेश्वरी बगीची में शनिवार को ओसियां मण्डल के भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की बैठक का आयोजन भाजपा जोधपुर देहात जिलाध्यक्ष जगराम विश्नोई कि अध्यक्षता में हुआ.

जोधपुर देहात जिलाध्यक्ष जगराम विश्नोई ने ली कार्यकर्ताओं की बैठक

बैठक के दौरान विश्नोई ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुये कहा कि आगामी पंचायत चुनाव को लेकर हर वार्ड में भाजपा का दबदबा कायम रखने के लिये कार्यकर्ताओं से अभी से कमर कसने की बात कही. वही उन्होंने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार पिछले 1 साल के कार्यकाल में पूरी तरह विफल रही है.

पंचायतों में नरेगा कार्यों के दौरान श्रमिकों के भुगतान अटके पड़े है, किसानों को फसलों के उचित दाम नहीं मिल रहे और ना ही किसानों को मौसम खराब होने से फसलों के नुकसान का उचित मुआवजा मिला है. वहीं किसानों के सम्पूर्ण कर्ज माफी और बेरोजगारों को भत्ता देने के वादे पर भी कांग्रेस सरकार खरी नहीं उतरी,जिससे किसान व बेरोजगार खुद को ठगा महसूस कर रहे है.

पढ़ें- रविशंकर प्रसाद के निशाने पर रहे राहुल गांधी, कहा- वोट के लिए मंदिर चले जाते हैं राहुल

बता दें कि पंचायतीराज चुनाव को लेकर भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता संगठन के निर्देशानुसार प्रत्येक ग्रामपंचायत स्तर पर घर घर जाकर केन्द्र सरकार के कार्यकाल में संचालित महत्वपूर्ण योजनाओं एंव देशहित में सरकार द्बारा लिये गये फैसले जम्मू-कश्मीर में धारा 370 हटाने, अयोध्या में राम मंदिर बनाने, नागरिकता बिल के बारे में मतदाताओं को अवगत करवाते हुए भाजपा के पक्ष और देशहित में मतदान करने की अपील कर रहे है.

इस दौरान जिला प्रभारी सिकंदर बक्स, प्रधान ज्योति जाणी,उप प्रधान राकेश माचरा, भाजपा मण्डल अध्यक्ष ओसियां हनुमान सोनी,तिंवरी पूनम दाधीच,धनारी सत्यनारायण पुष्करणा, थोब लादूराम विश्नोई,मदनलाल देवड़ा,दयाराम सेन,दिलीप सोनी,सुनील लाहोटी,अमरचन्द श्रीमाली,ओमप्रकाश तापू, भोमसिंह पंवार,सत्यवीर भाखरी सहित अनेक भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details