राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

4 साल की मासूम को उठा ले गया टैक्सी चालक, ग्रामीणों ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले

जोधपुर शहर के बाजार थाना क्षेत्र में टैक्सी चालक द्वारा 4 साल की मासूम बच्ची के अपहरण का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी टैक्सी चालक को गिरफ्तार कर लिया.

By

Published : Nov 11, 2020, 6:15 PM IST

try to kidnap minor girl, jodhpur news, rajasthan news
जोधपुर में 4 साल की मासूम बच्ची के अपहरण का मामला सामने आया है.

जोधपुर.शहर के बाजार थाना क्षेत्र में टैक्सी चालक द्वारा 4 साल की मासूम बच्ची के अपहरण का मामला सामने आया है. हालांकि, ग्रामीणों की सजगता से आरोपी अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो सका. पुलिस ने आरोपी टैक्सी चालक को गिरफ्तार कर लिया. जानकारी के अनुसार, एक टैक्सी चालक बच्ची को अपने साथ ले जा रहा था. काफी तलाश के बाद भी बच्ची नहीं मिली. जिस पर ग्रामीणों ने तलाश शुरू की. ग्रामीणों की सजगता से समय रहते टैक्सी चालक को पकड़ लिया और बच्ची को उसके चंगुल से छुड़ा​ लिया.

यह भी पढ़ें:जयपुरः राज्य में खनिज के नए क्षेत्रों की खोज और खनन की कार्ययोजना बनेगी, राजस्व बढ़ाने पर रहेगा बल : अजिताभ शर्मा

अपहरण की साजिश

ग्रामीणों की सूचना पर बनाड़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और टैक्सी चालक को गिरफ्तार कर लिया. बनाड़ थाना अधिकारी ने बताया कि मंगलवार को ग्रामीणों ने एक टैक्सी चालक को 4 साल की बच्ची के साथ पकड़ा. ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि टैक्सी चालक बच्ची का अपहरण कर अपने साथ ले जा रहा था, लेकिन गांव वालों ने अपनी सजगता से उसे समय रहते पकड़ लिया. इस मामले में बच्ची के परिजनों ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है. जिसके बाद पुलिस ने टैक्सी चालक पप्पू राम को पोक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने माता-पिता और नाबालिग बच्ची के बयान दर्ज किए हैं. मामले की जांच जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details