राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पुलिस और ह​थियार तस्कर के बीच मुठभेड़, बदमाश के पैर में लगी गोली, गिरफ्तार

जोधपुर के ओसियां में पुलिस और हथियार तस्कर के बीच बुधवार को मुठभेड़ हुई. इस दौरान हथियार तस्कर को पैर में गोली लगी. पुलिस ने घायल सहित दो अन्य बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Mar 24, 2023, 3:48 PM IST

Updated : Mar 24, 2023, 11:28 PM IST

Arms smuggler shot on foot in police encounter
पुलिस और ह​थियार तस्कर के बीच मुठभेड़, बदमाश के पैर में लगी गोली, गिरफ्तार

पुलिस से मुठभेड़ में तस्कर के पैर में लगी गोली, किया गिरफ्तार

जोधपुर. जिले के ग्रामीण क्षेत्र में 0044 नाम से गैंग चलाकर लोगों में दहशत फैलाने वाले गैंग के सरगना और हथियार तस्कर निंबाराम को शनिवार को पुलिस ने गोली मारकर गिरफ्तार कर लिया. गोली मारने के बाद घायल अवस्था में पुलिस उसे उपचार के लिए मथुरदास माथुर अस्पताल लेकर गई है. उसके पांव में गोली मारी गई है. उसके साथ दो और बदमाशों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. निंबाराम के खिलाफ हथियार तस्करी के अलावा विभिन्न धाराओं में 14 मामले अलग-अलग थानों में दर्ज है. उसके साथ पुलिस ने हनुमान व भंवरला को भी गिरफ्तार किया है.

जिला पुलिस अधीक्षक ग्रामीण धमेंद्र सिंह यादव ने बताया कि निंबाराम ने दो दिन पहले ही लोहावट में दिनदहाड़े फायरिंग की थी. उसकी पुलिस लंबे समय से तलाश कर रही थी. आज ओसियां के धुंधारा के पास पहाड़ियों में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. जिसमें निंबाराम ने पुलिस पर फायर किए. जिसके जवाब में पुलिस के जवान भवानी सिंह ने तीन राउंड फायर किए, जिसमें से एक गोली निंबाराम के पैर में लगी.

पढ़ें:डकैत गुड्डा गुर्जर गिरफ्तार, ग्वालियर के घाटीगांव में हुए शॉर्ट एनकाउंटर में पैर में लगी गोली, पुलिस के लिए सिरदर्द बना था 60 हजार का इनामी डकैत

किराणा व्यापारी पर की थी फायरिंग: लोहावट थाना क्षेत्र में फलोदी स्टेट हाइवे पर स्थित देवराजानाड़ा पर एक किराणा की दुकान के आगे बुधवार दोपहर बदमाशों ने एक बाद एक 8-10 फायर किए थे. इससे दुकानदारों को भागकर अपनी जान बचानी पड़ी. जाते समय बदमाश अपनी गाड़ियों से अन्य वाहनों को टक्कर मारकर गए थे. लोहावट पुलिस के अनुसार फायर करने वाली गैंग के सदस्य से एक दिन पहले एक दुकानदार से झगड़ा हुआ था. इसको लेकर पन्नालाल जाट व अन्य ने निम्बाराम पुत्र किसनाराम जाट सहित अन्य के विरुद्ध मामला दर्ज करवाया था.

Last Updated : Mar 24, 2023, 11:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details