राजस्थान

rajasthan

जोधपुरः बाबा रामदेव मंदिर से दान पेटी चुराने वाला आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jul 9, 2020, 12:30 PM IST

जोधपुर के ओसियां में पुलिस को सफलता हाथ लगी है. जहां पुलिस ने गुरुवार को कार्रवाई करते हुए मंदिर से दान पेटी चोरी करने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी से चोरी की वारदात के संबंध में पूछताछ जारी है.

दान पेटी चुराने वाला आरोपी गिरफ्तार, Accused stealing donation box arrested
दान पेटी चुराने वाला आरोपी गिरफ्तार

ओसियां (जोधपुर). क्षेत्र में पुलिस ने मंदिर से दान पेटी चुराने वाले आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है. बता दें कि आरोपी ने कुछ दिन पूर्व सिरमण्डी ग्राम स्थित बाबा रामदेव मंदिर से रात्रि में दान पेटी चुराई थी.

जोधपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक राहुल बारहट के निर्देशानुसार चोरों की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान के अंतर्गत ओसियां पुलिस ने मंदिर से दान पेटी चुराने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

पढ़ें :दौसा: 5 महीने से फरार चल रहे दुष्कर्म के आरोपी शिक्षक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

थानाधिकारी बाबूराम डेलू ने बताया कि कूछ दिन पूर्व ग्रामीणों द्बारा सिरमण्डी स्थित बाबा रामदेव मंदिर से दान पत्र चोरी होने का मामला दर्ज करवाया गया था. जिस पर उक्त मामले में घटना कारित करने वाले नकबजनों की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु भीकमकोर चौकी प्रभारी बाबूराम के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया.

उक्त टीम ने मामले की गहनता से अनुसंधान और मुखबिर के आधार पर हंसालाल को दस्तायब किया है. फिलहाल पुलिस द्वारा उक्त आरोपी से चोरी की वारदात के संबंध में पूछताछ जारी है. वहीं जोधपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक राहुल बारहट ने कार्रवाई में शामिल थानाधिकारी बाबूराम डेलू, कांस्टेबल, एएसआई बाबूराम, कांस्टेबल जीवणराम को पुरस्कृत करने की घोषणा की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details