राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जोधपुर में टायर फटने से श्रद्धालुओं से भरी पिकअप पलटी

बालेसर में श्रद्धालुओं से भरी एक पिकअप पलट गई. इस हादसे में 4 लोग घायल हो गए. पिकअप में सवार श्रद्धालु गुजरात से रामदेवरा जा रहे थे. हादसा 54 मील के पास हुआ. घायलों को तुरंत निजी वाहन से बालेसर अस्पताल ले जाया गया.

By

Published : May 5, 2019, 5:10 PM IST

श्रद्धालुओं से भरी पिकअप पलटी

जोधपुर. ग्रामीण इलाके में बालेसर के पास 56 मील क्षेत्र में रविवार को गाड़ी का टायर फटने से श्रद्धालुओं से भरी एक पिकअप गाड़ी पलट गई. गाड़ी पलटी खाने से पिकअप में बैठे लोगों में से तीन-चार लोग घायल हो गए. सूचना मिलते ही मौके पर ग्रामीणों ने गाड़ी से घायलों को निकाला और बालेसर के राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया. घायलों को बालेसर के राजकीय अस्पताल से जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल के लिए रेफर किया गया. जहां पर घायलों का उपचार चल रहा है.

श्रद्धालुओं से भरी पिकअप पलटी

गाड़ी में सवार पीड़ित ने बताया कि आज सुबह एक ही परिवार के दस लोग रोहिचा खुर्द गांव से बाबा रामदेव के दर्शन करने रामदेवरा के लिए जा रहे थे कि उसी समय बालेसर के पास सामने से एक गाड़ी आई और उस दौरान पिकअप गाड़ी ने ब्रेक मारा तो उसका अगला टायर फट गया. टायर फटने से गाड़ी पलटी खा गई. घायलों को तुरंत एंबुलेंस की मदद से बालेसर के राजकीय अस्पताल ले जाया गया लेकिन घायलों को वहां से भी प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल के लिए रेफर किया गया. जोधपुर में इन घायलों का इलाज चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details