राजस्थान

rajasthan

जोधपुर में तीन वाहनों की आपस में भिड़ंत, 12 से ज्यादा यात्री घायल

By

Published : Jan 2, 2021, 12:28 PM IST

जयपुर-जोधपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर तीन वाहनों की जबर्दस्त भिड़ंत हो गई, जिसमें एक दर्जन लोग घायल हो गए. घायलों को जोधपुर और बिलाड़ा ट्रामा सेन्टर में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है. फिलहाल इस हादसे की जांच में पुलिस जुटी हुई है.

राजस्थान समाचार, rajsthan news, जोधपुर समाचार,Jodhpur news
जोधपुर में तीन वाहनों की आपस में भिड़त हो जाने से एक दर्जन यात्री हुए घायल

बिलाड़ा(जोधपुर). राष्ट्रीय राजमार्ग जयपुर-जोधपुर पर शनिवार को तीन वाहनों की जबर्दस्त भिड़त हो गई जिससे वाहन चकनाचूर हो गए इसमें करीब एक दर्जन यात्री भी घायल हो गए. फिलहाल बिलाड़ा पुलिस ने हादसे में घायल हुए यात्रीयों को जोधपुर और बिलाड़ा के अस्पताल में भर्ती करवाया है. इसके साथ ही पुलिस सड़क हादसे की जांच में जुटी हुई है.

नये साल की शनिवार को सुबह जयपुर-जोधपुर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 112 पर हुए एक साथ तीन वाहनों के आपस में भिड़ंत से हो जाने से उसमें बैठे करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए. जिसके बाद राजमार्ग पर कौहराम मच गया. गनिमत यह रही कि वाहनों की जबर्दस्त भिड़ंत में किसी की जान नही गयी. जब कि तीनों वाहन हादसे में चकनाचूर हो गए.

पढ़े.बूटा सिंह के निधन से जालोर-सिरोही में शोक की लहर, PM मोदी और CM गहलोत ने ट्वीट कर व्यक्त की संवेदना

इस दौरान ईटीवी भारत को मिली जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह जोधपुर से रवाना हुई मिनी बस यात्रीयों को लेकर भीलवाड़ा जा रही थी, तभी राजमार्ग के 36 मील बाला फांटा के पास गलत दिशा की ओर टेलर से ओवर टैक कर रहे ट्रक से बस की जबरदस्त आमने सामने की भिड़ंत होने से बस चालक और उसमें सवार यात्री गंभीर घायल हो गए.

बताया जा जाता है कि हादसा इतना भंयकर हुआ कि तीनों वाहनो के अगले हिस्से चकनाचूर हो गए. इसके बाद हादसे की जानकारी मिलने पर बिलाड़ा पुलिस का जाब्ता मौके पर पहुंच करीब एक दर्जन घायल हुए यात्रीयों और बस चालक को जोधपुर और बिलाड़ा ट्रामा सेन्टर में इलाज के लिए भर्ती करवाया. फिलहाल इस हादसे की जांच में पुलिस जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details