राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झुंझुनू: पेयजल की समस्या को लेकर ग्रामीणों ने किया विरोध प्रदर्शन

झुंझुनू के सूरजगढ़ के गांव काजड़ा में पेयजल के समस्या को लेकर ग्रामीणों ने ग्राम पंचायत मुख्यालय पर विरोध प्रदर्शन किया. उन्होंने कहा कि बार-बार शिकायत करने के बाद भी प्रशासन उनकी नहीं सुन रहा है.

By

Published : Apr 29, 2020, 7:52 PM IST

झुंझुनू सूरजगढ़ न्यूज, jhunjhunu news
लॉकडाउन मे पेयजल किल्लत से परेशान काजडा गांव के ग्रामीणों का प्रदर्शन

सूरजगढ़ (झुंझुनू). लॉकडाउन के दौरान जिले की सूरजगढ़ पंचायत समिति के काजड़ा गांव के ग्रामीणों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. गर्मी की शुरुआत होने के साथ ही गांव के वार्ड 12 और 13 में पेयजल की किल्लत होने लगी है.

बार-बार सरकार और प्रसाशन से गुहार के बाद पेयजल की समस्या से निजात नहीं मिलने पर बुधवार को वैध जयप्रकाश स्वामी, मंजीत सिंह तंवर और सुनील स्वामी के नेतृत्व में ग्रामीणों ने काजड़ा ग्राम पंचायत मुख्यालय पर विरोध प्रदर्शन किया.

लॉकडाउन मे पेयजल किल्लत से परेशान काजडा गांव के ग्रामीणों का प्रदर्शन

विरोध प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों ने बताया कि उनके वार्ड में बना सार्वजानिक ट्यूबवेल खराब पड़ा है, जिसके चलते उन्हें गर्मी के मौसम में पानी के लिए दर-दर भटकना पड़ रहा है. उन्होंने जिला कलेक्टर से लेकर विधायक तक भी गुहार लगाई है, लेकिन उनकी सुनवाई नहीं हुई है.

पढ़ें-नहीं रहे इरफान: मित्र IPS हैदर अली जैदी ने सुनाई संघर्ष की कहानी, 'कई दिनों तक भूखे रहकर करते थे, लोकल ट्रेन में सफर'

ग्रामीणों ने प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर जल्द ही हमारी पेयजल की किल्लत का समाधान नहीं किया गया तो वे उग्र आंदोलन करेंगे. धरना प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों को इस दौरान ग्रामसेवक और पटवारी से भी तीखी नोकझोंक हुई. उसके बाद ग्रामीणों ने पेयजल समस्या से निजात की मांग का ग्रामसेवक को ज्ञापन देते हुए अपना धरना प्रदर्शन समाप्त कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details