राजस्थान

rajasthan

प्रिंसिपल के तबादले से गुस्साए विद्यार्थियों ने स्कूल पर जड़ा ताला, जमकर किया विरोध प्रर्दशन

By

Published : Nov 5, 2019, 2:00 PM IST

झुंझुनू के उदयपुरवाटी कस्बे के राजकीय आदर्श उच्च माध्यमिक विद्यालय के प्रिंसिपल ताराचंद सामोता के एपीओ की जानकारी विद्यार्थियों को लगते ही आक्रोशित विद्यार्थियों ने स्कूल के मुख्य गेट पर ताला जड़कर विरोध प्रर्दशन करने लगे. विद्यार्थियों ने नारेबाजी करते हुए कस्बे के मुख्य बाजार में जाने वाले रास्ते को जाम कर दिया.

उदयपुरवाटी की खबर, udaipurvati news, विद्यार्थियों ने विद्यालय के बाहर लगाया ताला, Students lock outside the school

उदयपुरवाटी (झुंझुनू).कस्बे में स्थित राजकीय आदर्श उच्च माध्यमिक विद्यालय के प्रिंसिपल ताराचंद सामोता को सोमवार को विद्यालय से एपीओ किया गया था. एपीओ के बात जैसे ही विद्यार्थियों को पता चली विद्यार्थियों ने विद्यालय के बाहर मंगलवार को ताला लगा दिया.

प्रिंसिपल के तबादले से गुस्साए छात्र-छात्राओं ने स्कूल के गेट पर ताला लगा किया विरोध प्रर्दशन

ताला लगाने के बाद से ही विद्यार्थी विरोध प्रदर्शन किए. विद्यार्थियों की मांग है कि जो आरोप प्रिंसिपल पर लगाए हैं उनके बारे में एक बार विद्यार्थियों से भी पूछताछ की जाए. प्रिंसिपल सामोता पर लगाये गए आरोप निराधार है. वहीं विद्यार्थी प्रिंसिपल सामोता का एपीओ रद्द करने के बाद ही स्कूल का ताला खोलने की बात कह रहे है. विद्यार्थी स्कूल के बाहर तालाबंदी कर विरोध प्रदर्शन करते हुए जमकर नारेबाजी कर रहे हैं.

पढ़ेंः नगर परिषद एक्सप्रेस में भाजपा की बोगी में केवल 20 के टिकट कंफर्म, कांग्रेस खाली

विद्यार्थीयों के विरोध प्रर्दशन की सूचना उदयपुरवाटी पुलिस को दी गई जिसके बाद मौके पर पुलिस के जवान पहुंच गए. शिक्षा विभाग के उच्च अधिकारी भी मौके पर पहुंच कर बच्चों से समझाइश कर रहे हैं. लेकिन विद्यार्थी कुछ भी मानने को तैयार नहीं है. उनकी बस एक ही मांग है कि प्रिंसिपल ताराचंद सामोता का एपीओ निरस्त किया जाए. विद्यार्थी यहां भी नही रुके उन्होंने नारेबाजी करते हुए कस्बे के मुख्य बाजार में जाने वाले रास्ते को जाम कर दिया. उदयपुरवाटी थानाधिकारी भगवान सहाय मीणा पहुंचे मौके पर स्कूली बच्चों से समझाइश का प्रयास कर रहे है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details