राजस्थान

rajasthan

पुष्कर में नहीं घुसने देंगे पाकिस्तानी दल : शिवसेना

By

Published : Aug 26, 2019, 8:57 PM IST

भारत और पाकिस्तान के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा है. इसी बीच पुष्कर में पाकिस्तानी खो खो टीम आने की सूचना को लेकर शिवसेना ने विरोध शुरू कर दिया है.

पाकिस्तानी खो खो दल, Pakistani kho kho team

झुंझुनू. भारत और पाकिस्तान के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा है. इसी बीच पुष्कर में पाकिस्तानी खो-खो के प्रतिनिधि मंडल के प्रस्तावित आगमन का शिवसेना ने विरोध शुरू कर दिया है साथ ही प्रतिनिधिमंडल को पुष्कर में प्रवेश नहीं करने देने की चेतावनी भी दी है.

पाकिस्तानी खो खो दल का विरोध

शिवसेना की ओर से सोमवार को झुंझुनू में जिला कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया गया और कलेक्टर के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा गया. वहीं शिवसेना के झुंझुनू जिला अध्यक्ष शंकर लाल शर्मा ने बताया कि पुष्कर हमारी देवभूमि है और देवभूमि में पाकिस्तान की ओर से खो-खो दल का प्रतिनिधिमंडल आ रहा है. जिसका शिवसेना पुरजोर विरोध कर रही है और देवभूमि पर दुश्मन देश के लोगों को नहीं आने देगी.

पढ़ें-जयपुर में नगर निगम की साधारण सभा से पहले भाजपा पार्षदों की हुई बैठक

शंकर लाल ने बताया कि ज्ञापन के माध्यम से सरकार को सचेत किया गया है की पुष्कर में पाकिस्तानी खो-खो दल के आगमन पर रोक लगाई जाए और ऐसा नहीं किया गया तो पूरे राज्य के शिव सैनिक पुष्कर पहुंच कर पाकिस्तानी दल का विरोध करेंगे. वहीं शिवसेना की ओर से भाजपा और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा गया कि दोनों ही पार्टियों को वोट चाहिए लेकिन शिवसेना खुले रुप से हिंदुत्व का समर्थन करने वाली पार्टी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details