राजस्थान

rajasthan

By

Published : Sep 20, 2019, 7:24 PM IST

ETV Bharat / state

झुंझुनूः RAC के जवान की घर में धारधार हथियार से गला रेतकर हत्या

झुंझुनू जिले के पचेरी कलां थाना क्षेत्र के निहालोठ की ढाणी में शुक्रवार को धारदार हथियार से गर्दन काटकर हत्या करने का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार मृतक कुलदीप आरएसी उदयपुर में ड्राइवर पद पर नौकरी कर रहा था और वह कुछ दिन पहले ही घर लौटा था. वहीं, मौत के कारणों का अभी खुलासा नहीं हुआ है.

आरएसी जवान हत्या, RAC Jawan Murder

झुंझुनू. जिले के पचेरी कलां थाना क्षेत्र के निहालोठ की ढाणी में शुक्रवार की दोपहर को कुलदीप उम्र 30 वर्ष पुत्र चंदन सिंह मेघवाल की धारदार हथियार से गर्दन काटकर हत्या करने का मामला सामने आया है. वहीं, हत्या के मामलों का खुलासा अभी तक नहीं हुआ है. दोपहर को हुई घटना के बाद गांव में सन्नाटा छा गया.

आरएसी के जवान की गला रेतकर हत्या

जानकारी के अनुसार घटनास्थल पर मृतक कुलदीप चारपाई पर सोया हुआ था. देपहर में घर पर कोई नहीं था. दोपहर को जब मृतक के पिता चंदन सिंह मजदूरी करके खाना खाने के लिए घर आए तो घर में कोई नहीं था. मृतक के पिता ने घर के अंदर जाकर देखा तो उनका बेटा कुलदीप सिंह खून से लथपथ खाट पर पड़ा हुआ था. वहीं, घटना की जानकारी मिलने पर पड़ोस के लोग पहुंचे और पुलिस को घटना की सूचना दी.

पढ़ें- सीकर लाठीचार्ज मामले में सोमवार से पूरे प्रदेश में अनिश्चितकालीन आंदोलन: माकपा

बता दें कि मृतक कुलदीप आरएसी उदयपुर में ड्राइवर पद पर नौकरी कर रहा था. वह कुछ दिन पहले ही घर लौटा था. वहीं, दोपहर को हुई घटना के बाद गांव में सन्नाटा छा गया. परिजनों के अनुसार 23 सितंबर को छुट्टी पूरी कर वापिस अपने बटालियन में जाने वाला था लेकिन शुक्रवार की हुई इस घटना के बाद पूरे परिवार में मातम छा गया.

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस साक्ष्य और सबूत जुटाने के लिए खेतों और घर में खून के सैंपल जुटाकर मामले की गुत्थी सुलझाने में लगी हुई है. वहीं, मौके पर पचेरी पुलिस जाब्ता एसएचओ भरत लाल मीणा, बुहाना सीआई देवेन्द्र प्रताप सिंह, खेतडी़ डिप्टी मोहम्मद अयूब खान, झुंझुनू एसपी गौरव यादव सहित एसएफएल की टीम मौके पर पहुंचकर घटना के साक्ष्य जुटा रहे हैं. मौत के कारणों का अभी खुलासा नहीं हुआ है. पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details