राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

महिपाल मेघवाल हत्याकांड : पुलिस ने दूसरे आरोपी को हरियाणा से किया गिरफ्तार, यह है पूरा मामला

महिपाल मेघवाल हत्याकांड में पुलिस ने दूसरे आरोपी को हरियाणा से गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को पहले ही निरुद्ध कर लिया था. क्या है पूरा मामला ? यहां जानिए...

By

Published : May 28, 2023, 5:18 PM IST

Jhunjhunu Murder Case
महिपाल मेघवाल हत्याकांड में दूरा आरोपी गिरफ्तार

खेतड़ी (झुंझुनू). राजस्थान के खेतड़ी नगर थाना क्षेत्र के खरखड़ा में चार दिन पूर्व हुई महिपाल मेघवाल की हत्या के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए रविवार को दूसरे आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. इससे पूर्व पुलिस ने शनिवार को एक नाबालिग को निरुद्ध कर बाल सुधार गृह भेजा दिया था. मामले की जांच कर रहे चिड़ावा डीएसपी सुरेश शर्मा ने बताया कि 25 मई को खरखड़ा निवासी राहुल चौपड़ा पुत्र महिपाल ने थाने में रिपोर्ट दी कि खरखड़ा के भैरव जी मंदिर में उसका पिता महिपाल गया हुआ था.

इस दौरान गांव के ही विकास और उसके भाई ने उनके साथ मारपीट की. जिसके बाद उनकी तबीयत खराब होने पर सिंघाना अस्पताल ले गए जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तार करने को लेकर 6 विशेष टीमों का गठन किया गया और उनके संभावित ठिकानों पर दबिश दी गई. इस दौरान पुलिस ने शनिवार को एक नाबालिक को निरुद्ध कर बाल सुधार गृह भेजा दिया. वही, दूसरे आरोपी विकास की तलाश में उसके संभावित ठिकानों पर दबिश दी गई. पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने को लेकर हरियाणा, सिंघाना, खेतड़ी, खेतड़ी नगर, जयपुर व आसपास के क्षेत्र में दबिश दे रही थी.

पढ़ें :महिपाल मेघवाल हत्याकांड मामले में ग्रामीणों की प्रशासन से तीसरे दौर की वार्ता भी विफल

इसी दौरान पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली की महिपाल मेघवाल की हत्या में शामिल आरोपी विकास कुमार नारनौल के पास आया हुआ है. जिस पर पुलिस की टीम ने दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. डीएसपी ने बताया कि मामले में गिरफ्तार आरोपी विकास से गहनता से पूछताछ की जा रही है और वारदात में अन्य आरोपियों के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है. इस दौरान टीम में डीएसपी सुरेश शर्मा, डीएसपी हजारीलाल खटाना, थानाधिकारी अजय सिंह, एएसआई राजेंद्र, एचसी राजेश, कॉन्स्टेबल अमरचंद जितेंद्र, मोहनलाल आदि शामिल थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details