राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बकरी चुराने का आरोपी 'सांवरमल बावरिया' जेल से फरार, तलाश जारी

झुंझुनू के खेतड़ी में एक बकरी चोर आरोपी ने गजब कारनामा कर डाला. दरअसल, थाने में तैनात पुलिस जब आरोपी को हवालात में बंद किया और वह ताला बंद करना भूल गया. ऐसे में मौके का फायदा उठाते हुए वह वहां चकमा देकर फरार हो गया.

By

Published : Aug 5, 2019, 10:05 PM IST

goat theft accused escaped from jail, in jhunjhunu news

खेतड़ी (झुंझुनू). खेतड़ीनगर थाने की हवालात से रविवार देर रात चोरी का आरोपी फरार हो गया. डीएसपी मो. अयूब खान ने बताया कि रविवार रात साढे ग्यारह बजे बकरी चोरी के आरोप में डुमरा (मुकुंदगढ़) हाल निवास ककराना का सांवरमल बावरिया उर्फ सांवरा फरार हो गया.

डीएसपी ने बताया कि 185 एमवी एक्ट के मामले में सतीश यादव को गिरफ्तार किया गया था, जिसकी जमानत होने पर ड्यूटी अफसर विजय सिंह हवालात से उसको जमानत पर बाहर लेकर आया. उसी दौरान गलती से ताला लगाना भूल गया और सिर्फ कुंडी लगा दी. ड्यूटी इंचार्ज कागजी कार्रवाई में लग गया. उसी दौरान मौका पाकर चोरी का आरोपी सांवरा फरार हो गया.

यह भी पढ़ेंः अजमेर : बाइक चोर गैंग का मास्टरमाइंड भी चढ़ा पुलिस के हत्थे, 31 मोटरसाइकिल बरामद

ड्यूटी संत्री कांस्टेबल चोखाराम ने आकर देखा तो हवालात खाली दिखाई दी. उसी समय नाकाबंदी भी करवाई. आसपास के इलाकों और पास में पहाड़ी पर तलाशी अभियान भी शुरु की. लेकिन आरोपी पकड़ में नहीं आया. फरार आरोपी सांवरमल उर्फ सांवरा के खिलाफ संत्री कांस्टेबल चोखाराम ने फरार होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

चार टीमें आरोपी को पकड़ने के लिए दे रही जगह-जगह दबिश
हवालात से फरार होने पर आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने रात भर से जिलेभर में नाकाबंदी और चार टीमें बनाकर दबिश दे रही है. पुलिस उपाधीक्षक मो अयूब के निर्देशन और थानाधिकारी किरण सिंह यादव के नेतृत्व में तीन टीमें खेतड़ीनगर थाने की बनाई गई, जिसमें एएसआई सुरेंद्र सिंह, हेड कांस्टेबल होशियार सिंह और विजय सिंह व एक टीम खेतड़ी थाने के एएसआई विद्याधर सिंह के नेतृत्व में लगी हुई है. आरोपी को पकड़ने के लिए ककराना, दीपपुरा, चवरा कैंप, माधोगढ़, कालोटा, बबाई, चूली की ढाणी, बड़ाऊ, मैनपुरा, नंगली सलेदी सिंह, केड भाटीवाड़, खींवसर व डूमरा में दबिश दी गई. लेकिन अभी तक आरोपी पकड़ में नहीं आया.

यह भी पढ़ेंः जिस अपार्टमेंट में रहते डीसीपी वेस्ट, उसी में 4 फ्लैटों के टूटे ताले

आरोपी के घर के पुरुष सदस्य भी हुए नदारद
चोरी का आरोपी सांवरा अपने पैतृक गांव डूंगरा से 15 साल पहले आ गया था. अब वह ककराना में अपने ससुर बनवारी लाल के पास ही रहता था. पुलिस ने ककराना में ससुराल में दबिश दी तो वहां पर सिर्फ महिलाएं ही मिली. पुरुष सभी नदारद मिले. हालांकि पुलिस को यह जरुर जानकारी मिली की सुबह वह अपने ससुराल पहुंचा था. आते ही वह वहां से नदारद हो गया. हालांकि पुलिस ककराना और गुड़ा साइड में उसके छुपे होने के आसार से दबिश दे रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details