राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झुंझुनू में पुलिस कि कार्रवाई, गांजा तस्कर को दबोचा

झुंझुनू जिले के चिड़ावा कस्बे में पुलिस ने एक गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के पास से 500 ग्राम बरामद हुआ है. वहीं पुलिस तस्कर से पूछताछ कर रही है.

By

Published : Oct 20, 2019, 3:37 PM IST

Ganja smugglers arrested at chirawa, chirawa news, चिड़ावा में गांजा तस्कर गिरफ्तार

चिड़ावा (झुंझुनू). जिले की चिड़ावा पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. जहां पुलिस ने गांजा बेचने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किया गया आरोपी चूरू जिले का है. ये कार्रवाई चिड़ावा थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह की अगुवाई में हुई है.

झुंझुनू में गांजा तस्कर गिरफ्तार

बता दें कि चिड़ावा पुलिस को सूचना मिली कि गांव बिगोदना की ओर से एक व्यक्ति आ रहा है. जिसकी गतिविधियां संदिग्ध दिखाई दे रही है. इस पर पुलिस ने टीम बनाकर चिड़ावा डिवाईएसपी ऑफिस के पास पहुंची. जहां पुलिस को एक व्यक्ति संदिग्ध गतिविधि करते हुए दिखाई दिया. जिसकी तलाशी लेने पर उसके पास से 500 ग्राम गांजा बरामद हुआ.

ये पढें: दो बेटियों को गोली मारने के बाद पिता ने खुद को भी गोली मार की आत्महत्या

थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह ने बताया कि राजगढ़, चूरू निवासी माईराम को गिरफ्तार किया गया है. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वो चिड़ावा में किसी को गांजा बेचने के लिए आया था. थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह की अगुवाई में हुई इस काईवाई के दौरान टीम में हेड कांस्टेबल सुनील कुमार एसआर, सहीराम, सुमित, अनिल और रोशनी आदि शामिल रहे. इस मामले की जांच मंड्रेला थानाधिकारी राकेश मीणा को सौंपी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details