राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

घेरलू सामान खरीदने बाजार गई महिला को शातिर ठगों ने झांसे में लिया, सोने के जेवरात लेकर हुए फरार

झुंझुनूं के चिड़ावा कस्बे के कबूतरखाना के पास एक महिला ठगी का शिकार हो गई. चिड़ावा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. साथ ही पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

By

Published : Oct 22, 2019, 10:22 PM IST

झुंझुनूं न्यूज, jhunjhnu news, Fraud with a woman

चिड़ावा (झुंझुनूं). कस्बे के कबूतरखाना के पास एक महिला के साथ ठगी करने का मामला सामने आया है. वहीं वारदात के बाद चिड़ावा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

जानकारी के अनुसार कस्बे के वार्ड 17 निवासी माया देवी घेरलू सामान के लिए बाजार में गई थी. इसी दौरान दो युवक उसे बातों में बहला-फुसलाकर सरकारी अस्पताल के पार्क में ले गए. जहां पहले तो आरोपियों ने उससे गले में पहनी सोने की चैन, मंगलसूत्र, कान की बाली और चांदी की अंगूठी निकलवा ली.

बाजार में घेरलू सामान लेने आई महिला के साथ ठगी

वहीं बाद में महिला को एक कपड़े से बनी पोटली देते हुए कहा कि इसमें रूपयों की गड्डी रख दी है. वहीं वारदात को शातिराना तरीके से अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. महिला ने जब पोटली खोली तो उसमें 20 रुपए का नोट और नीचे कागज मिले. इसके बाद महिला ने उन दोनों युवको की तलाश की, लेकिन वो फरार हो गए थे.

पढ़ेः अपनी ही सरकार के फैसले से असहमत उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट, कहा- फिर से विचार होना चाहिए

ऐसे में पूरी घटना की जानकारी महिला ने अपने भाई को दी, तो मौके पर उसका भाई पहुंचा और फिर चिड़ावा थाने में जाकर अज्ञात ठगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. वहीं पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर संदिग्ध की तलाश में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details