राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जब वित्त मंत्री के पति ही कह रहे हैं कि सरकार को आर्थिक नीतियों की समझ नहीं है तो आप समझ सकते हैं की देश कहां जा रहा हैः गहलोत

पूर्व प्रदेशाध्यक्ष की पुण्यतिथि पर झुंझुनू के विद्यार्थी भवन में आयोजित किसान सम्मेलन में मुख्यमंत्री ने केंद्र सरकार को निशाने पर लिया. हालांकि यह पुण्यतिथि का कार्यक्रम था लेकिन इसे मंडावा उपचुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है.

By

Published : Oct 18, 2019, 9:11 PM IST

अशोक गहलोत, cm ashok gehlot

झुंझुनू.कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रामनारायण चौधरी की पुण्यतिथि पर झुंझुनू आए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि लोकतंत्र खतरे में है. उन्होंने कहा कि देश की वित्त मंत्री के पति ही अखबार में लेख लिखकर बोल रहे हैं कि मोदी सरकार को आर्थिक स्थिति की समझ ही नहीं है, ऐसे में आप समझ सकते हैं कि देश के आर्थिक हालात क्या हैं.

मुख्यमंत्री ने कहा मोदी सरकार को आर्थिक स्थिति की समझ ही नहीं

इस दौरान गहलोत ने कहा कि भाजपा ने नेहरू की समाजवादी नीतियों को तो भुला दिया है, लेकिन उनको पी वी नरसिम्हा राव व मनमोहन सिंह की नीतियों को अपनाना होगा, तभी देश बचेगा केवल मोदी मोदी मोदी बोलने से देश का काम नहीं चलने वाला. उन्होंने कहा देश में व्यापार ठप्प हैं, उद्यमी दुखी हैं, चालक और नौकर नोटबंदी से बहुत खुश हुआ कि मेरे सेठ का पैसा मोदी ने छीन लिया. लेकिन अब नौकरी जा रही है, आ नहीं रही है. शहीदों की धरती पर हम खड़े हैं क्या हमें मोदी व भाजपा से राष्ट्रवादी होने का सर्टिफिकेट लेना पड़ेगा. सेना का पराक्रम तो आपसे ज्यादा कौन समझ सकता है. धर्म के नाम पर जनता को भड़का कर राजनीति की जा रही है.

पढ़े: खास रिपोर्ट: हमारे मिट्टी के दीयों की रोशनी और कुंभकारों के रोजगार को छीन ले गया चीन

याद किया राम नारायण चौधरी को

मुख्यमंत्री ने रामनारायण चौधरी को याद करते हुए कहा कि जब वे एनएसयूआई में होते थे तब रामनारायण चौधरी प्रदेशाध्यक्ष हुआ करते थे हमसे हमेशा ही स्नेह रखते थे. रामनारायण चौधरी ही ऐसे थे जिनके कांग्रेस की गांधी टोपी लगी हुई होती थी उनके जाने के बाद टोपी रही नहीं तो मैंने एक दिन परसराम मोरदिया से निवेदन किया कि वे टोपी लगाया करें और अब केवल वही टोपी लगाते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details