राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झुंझूनू: चिकित्सकों पर हो रहे अत्याचार काे लेकर डॉक्टरों ने काली पट्टी बांधकर जताया विरोध

झुंझूनू के खेतड़ी स्थित शासकीय अजित अस्पताल में डॉक्टरों ने लॉकडाउन के दौरान चिकित्सकों के साथ हो रहे मारपीट और अत्याचार के खिलाफ काली पट्टी बांध कर विरोध जताया. बबाई के सेठ सूरजमल बहादुरमल राजकीय अस्पताल में भी चिकित्सकों ने काली पट्टी बांधकर विरोध जताया. साथ ही सरकार से इस संबंंध में ठोस कदम उठाने की मांग की.

By

Published : May 8, 2020, 7:25 PM IST

doctors tied a black band, काली पट्टी बांधकर जताया विरोध
डॉक्टरों ने काली पट्टी बांधकर जताया विरोध

खेतड़ी (झुंझुनू).चिकित्सकों पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ अब डॉक्टर्स मुखर होने लगे है. अरिस्दा संगठन के आह्वान पर शुक्रवार को जिले के खेतड़ी उपखंड के सबसे बड़े राजकीय अस्पताल के चिकित्सकों ने काली पट्टी बांधकर विरोध जताया.

ये पढ़ें:झुंझुनू में कंटेनर में जा घुसी ट्रैक्टर-ट्रॉली, 1 की मौत

राजकीय अजित अस्पताल प्रभारी डॉ. संजय कुमार सैनी ने बताया कि चिकित्सा विभाग का प्रत्येक कर्मचारी आमजन के स्वास्थ्य के प्रति जागरूक होकर दिन-रात काम कर रहा है. वहीं इस वैश्विक माहमारी के समय में चिकित्सक विभाग के कर्मचारियों पर ही अत्याचार किया जा रहा है. प्रदेश मे विभिन्न स्थानों पर चिकित्सकों पर अत्याचार किया जा रहा है. जिसके चलते चिकित्सकों ने ब्लैक फ्राइडे के रूप में काली पट्टी बांधकर विरोध जताया है. साथ ही सरकार से तुंरत अत्याचार को बंद करने की मांग की है.

ये पढ़ें: INTERVIEW: सरकार की वोट बैंक की राजनीति ने फैलाया रामगंज में कोरोना: सतीश पूनिया

चिकित्सकों ने बताया कि यदि जल्द ही सरकार ने काेई ठोस कदम नही उठाया तो मजबूरन चिकित्सकों को आंदोलन का रुख अपनाना पडे़गा. इसके अलावा बबाई के सेठ सूरजमल बहादुरमल राजकीय अस्पताल में भी चिकित्सकों ने काली पट्टी बांधकर विरोध जताया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details