राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Jhunjhunu Murder Case : युवक की गला रेतकर हत्या के मामले में चचेरा भाई गिरफ्तार, इसलिए उतारा था मौत के घाट

झुंझुनू के पौंख गांव में युवक की गला रेतकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी (Cousin Slitted throat of Youth) को गिरफ्तार किया है. आरोपी मृतक का चचेरा भाई है. आरोपी पहाड़ियों में छुपा हुआ था, जहां से उसे पुलिस ने दबोचा है.

By

Published : Apr 26, 2023, 1:46 PM IST

Cousin Slitted throat of Youth
Cousin Slitted throat of Youth

युवक की गला रेतकर हत्या के मामले में भाई गिरफ्तार

झुंझुनू.गुढ़ाथाना क्षेत्र के पौंख गांव में युवक की तलवार से गर्दन काटकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने मंगलवार रात को मृतक के चचेरे भाई को गिरफ्तार किया है. आरोपी से प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया है कि शराब पीकर उत्पात मचाने से रोकने पर उसकी हत्या की गई. आरोपी को न्यायालय में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड लिया जाएगा. इस मामले में आरोपी के दो साथियों को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है.

डीएसपी सतपाल सिंह ने बताया कि पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि हत्या से एक दिन पहले दोनों परिवारों के बीच कहासुनी और झगड़ा हुआ था. मृतक शंकरलाल के बड़े भाई बंशीलाल मेघवाल ने गुढ़ागौड़जी थाने में रिपोर्ट दी थी. रिपोर्ट में बताया कि 5 दिन से आरोपी किशोर ने अपने घर पर अभिषेक पुत्र रामस्वरूप व रमजान अली पुत्र आसीन अली को बुला रखा था. ये लोग दिन-रात शराब पीते और गाली-गलौच करते थे.

पढ़ें. आपसी कहासुनी में दो परिवारों में लड़ाई, युवक की गला रेतकर हत्या

आरोप है कि सोमवार शाम को किशोर मेघवाल और उसके दो साथी रमजान व अभिषेक शराब पीने के बाद चचेरे भाई शंकर मेघवाल और उसके परिजन से गाली-गलौच करने लगे. शंकर ने उन्हें ऐसा करने से मना किया तो गुस्से में किशोर ने तलवार से उसकी गर्दन पर वार कर दिया. इससे उसकी मौत हो गई. घटना के बाद मुख्य आरोपी किशोर मेघवाल पौंख की उत्तर दिशा की पहाड़ी में छुप गया, जहां से उसे मंगलवार रात को राउंड अप कर लिया है. इसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया. इस मामले में अन्य दो रमजान व अभिषेक व से भी पूछताछ की जा रही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details