राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

प्रदेश सरकार की नीतियों के खिलाफ भाजपाइयों का 'हल्ला बोल' अभियान

झुंझुनू के सूरजगढ़ में गहलोत सरकार के खिलाफ मुख्य विपक्षी दल भाजपा का 'हल्ला बोल' कार्यक्रम मंगलवार को भी जारी रहा. इसके साथ ही भाजपाइयों ने अब होगा न्याय के स्लोगन पर सत्ता हासिल करने वाली कांग्रेस पर वादा खिलाफी के आरोप लगाए.

By

Published : Sep 8, 2020, 6:16 PM IST

सूरजगढ़ हल्ला बोल अभियान,  भाजपाइयों का हल्ला बोल,  झुंझुनू की खबर, jhunjhunu news,  rajasthan news,  etvbharat news,  rajasthan hindi news
हल्ला बोल अभियान

सूरजगढ़ (झुंझुनू).प्रदेश सरकार की नीतियों के खिलाफ मुख्य विपक्षी दल भाजपा का हल्ला बोल कार्यक्रम मंगलवार को भी जारी रहा. झुंझुनू के सूरजगढ़ उपखंड मुख्यालय पर स्थानीय भाजपाइयों ने प्रदेश सरकार के खिलाफ 'हल्ला बोला'. इसके साथ ही अब होगा न्याय के स्लोगन पर सत्ता हासिल करने वाली कांग्रेस पर वादा खिलाफी के आरोप लगाए.

भाजपाइयों का हल्ला बोल

भाजपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष सोमवीर लाम्बा, पूर्व जिला महामंत्री विकास शर्मा और भाजपा मंडल अध्यक्ष संजय गोयल के नेतृत्व में भाजपा मंडलो के पदाधिकारियों ने विरोध जताया. भाजपा के ग्रामीण मंडलों के पदाधिकारियों ने सरकार पर हल्ला बोलते हुए कहा की कांग्रेस सरकार के राज में चारो तरफ लूट मची है. किसान, गरीब और आमजन को सरकार द्वारा लूटा जा रहा है.

पढ़ें-SPECIAL: एक्सपायरी डेट बदल मेगा स्टोर और बाजार में विभिन्न ब्रांड का सामान बेचने वाले गिरोह का पर्दाफाश,

उन्होंने कहा कि अब होगा न्याय की तर्ज पर कुर्सी हासिल करने वाली कांग्रेस 20 माह बाद भी जनता के साथ न्याय नहीं कर पाई है. प्रदेश की जनता सरकार से मांग करते हुए कह रही है कि कब होगा न्याय. इस मौके पर डूलानिया ग्रामीण मंडल अध्यक्ष राजेंद्र शर्मा, पिलानी मंडल अध्यक्ष नरेंद्र सिंह, सूरजगढ़ ग्रामीण मंडल अध्यक्ष सुरेश शर्मा सहित अन्य भाजपा पदाधिकारी मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details