राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

लॉकडाउन में असामाजिक तत्व नहीं आ रहे बाज, पटवारी को दी जान से मारने की धमकी

झुंझुनू जिले के सूरजगढ़ क्षेत्र में पटवारी को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. जिसके बाद पटवारी अपने उच्च अधिकारी के साथ थाने पहुंचे और धमकी देने वाले शख्स के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने पटवारी की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी.

By

Published : Apr 19, 2020, 10:17 PM IST

Updated : May 24, 2020, 9:03 PM IST

jhunjhunu news, rajasthan news, hindi news,  threaten to kill Patwari
पटवारी को दी जान से मारने की धमकी

सूरजगढ़ (झुंझुनू). कोविड 19 के प्रकोप से बचाव और इस संकट के दौर से निपटने के लिए सरकार व प्रशासन जी जान के साथ जुटा हुआ है. भामाशाह व सामाजिक संस्थाएं भी इस में पूरा सहयोग कर ही हैं. वहीं समाज में कुछ ऐसे असामाजिक तत्व भी सामने आ रहे है जो इसमें बाधक बन रहे हैं. झुंझुनू जिले के सूरजगढ़ क्षेत्र में ऐसी ही एक घटना सामने आई है.

बता दें कि एक समाज कंटक ने सेहीकलां पटवारी को अभद्र भाषा के साथ जान से मारने की धमकी दी है. जानकारी के अनुसार सूरजगढ़ तहसील के सेहीकलां में पदस्थापित पटवारी संदीप माहिच के फोन पर श्यालू खुर्द निवासी एक जन ने अभद्र भाषा के साथ धमकियां दी.

यह भी पढ़ें-जयपुर पुलिस की बडी़ लापरवाही, 82 मजदूरों को दो ट्रकों में मवेशियों भरकर सीकर की सीमा पर छोड़ा

जिसके बाद रविवार को पटवारी संदीप अपने उच्च अधिकारी नायब तहसीलदार सतीश राव के साथ सूरजगढ़ थाने पहुंचे और श्यालु खुर्द निवासी विजय कुमार के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. साथ ही आरोप लगाया कि उक्त व्यक्ति ने उन्हें फोन पर अभद्र भाषा कहते हुए जान से मारने की धमकी दी. पुलिस ने पटवारी की रिपोर्ट पर आरोपी विजय के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी.

Last Updated : May 24, 2020, 9:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details