राजस्थान

rajasthan

झुंझुनूः उदयपुरवाटी के झड़ाया बस स्टैंड पर सोमवार रात एक युवक की हुई हत्या

By

Published : Mar 24, 2021, 7:35 AM IST

झुंझुनू के उदयपुरवाटी में सोमवार रात एक युवक की हत्या कर दी गई. मृतक के भाई ओमप्रकाश पुत्र ख्यालीराम ने उदयपुरवाटी थाने में हत्या का मामला दर्ज करवाया. मृतक विनोद पुत्र भोलाराम के शव का मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया.

उदयपुरवाटी में युवक की हत्या,  Youth killed in Udaipurwati
झड़ाया बस स्टैंड पर युवक की हुई हत्या

उदयपुरवाटी (झुंझुनू). विधानसभा क्षेत्र के झड़ायां बस स्टैंड पर सोमवार रात एक युवक की हत्या कर दी गई. मृतक युवक के हाथ पैरों पर चोटों के भी निशान पाए गए हैं. हत्या की सूचना मिलने पर उदयपुरवाटी पुलिस डीवाईएसपी पुलिस अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र सिंह मीणा सतपाल सिंह भगवान सहाय मीणा पचलंगी चौकी इंचार्ज राजेंद्र सिंह एमओबी एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची. मौके से साक्ष्य एकत्रित किए.

झड़ाया बस स्टैंड पर युवक की हुई हत्या

पढ़ेंःजयपुर: IFS अधिकारी की सतर्कता से सोशल मीडिया के ठगों के मंसूबों पर फिरा पानी

मृतक के भाई ओमप्रकाश पुत्र ख्यालीराम ने उदयपुरवाटी थाने में हत्या का मामला दर्ज करवाया. मृतक विनोद पुत्र भोलाराम के शव का मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया. मृतक के भाई ने बताया कि 10 दिन पहले राकेश गुर्जर ने धमकी दी थी और बोल रहा था तेरे भाई को समझा लेना वरना अंजाम बुरा होगा. जिसके बाद 10 दिन बीतते ही मेरे छोटे भाई की हत्या हो गई. उदयपुरवाटी पुलिस ने मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

6 महीने पहले भी हुआ था पैसे के लेनदेन को लेकर मर्डरः

उदयपुरवाटी विधानसभा क्षेत्र के झड़ायां बस स्टैंड पर बीते 6 महीने पहले भी पैसे के लेनदेन को लेकर एक युवक का मर्डर हुआ था. जिसमें पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय के आदेश के बाद जेल भेज दिया. युवक के हुए मर्डर की घटना के बाद भी एमओबी, एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाया गया. पुलिस ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाएं हैं.

पढ़ेंःजयपुर: पॉक्सो का झूठा मुकदमा दर्ज कराने वाली महिला को कोर्ट ने जारी किया नोटिस

पुलिस ने एक को लिया हिरासत मेंः

युवक के मर्डर मामले में पुलिस ने टीम गठित कर कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को उदयपुरवाटी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हिरासत में लिया है.

बढ़ रही हैं हत्या की वारदातेंः

उदयपुरवाटी विधानसभा क्षेत्र के पचलंगी पापड़ा ग्रामीण क्षेत्र में लगातार मर्डर की घटनाएं बढ़ रही हैं, लेकिन पचलंगी में पुलिस चौकी पर छह पुलिसकर्मियों का स्टाफ होने के चलते कार्रवाई नहीं कर पा रही है. जिसके चलते झड़ायां पचलंगी में पुलिस थाना बनाया जाना चाहिए. जिसके चलते होने वाली मर्डर सहित कई बड़ी घटनाएं घटित ना हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details