राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झुंझुनूः बलौदा गांव में व्यापारी पर फायरिंग करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

झुंझुनू के सूरजगढ़ थाना इलाके के बलौदा गांव में ढाई महीने पहले ज्वैलर के घर लूट और फायरिंग के मामले में पुलिस को सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अंतर्राज्यीय बावरिया गैंग के दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Mar 13, 2020, 3:23 PM IST

बलौदा गांव, सूरजगढ़ थाना, झुंझुनू न्यूज, jhunjhunu news, surajgarh police station, baloda village
फायरिंग करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार

सूरजगढ़ (झुंझुनू). सूरजगढ़ थाना इलाके के बलौदा गांव में ढाई महीने पहले ज्वैलर के घर लूट और फायरिंग के मामले में पुलिस को सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अंतर्राज्यीय बावरिया गैंग के दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. लूट और फायरिंग के मामले में पुलिस ने कृष्णिया गैंग के एक सदस्य हरियाणा के नावां गांव के रणसिंह और सूरजगढ़ थाना इलाके के कुशलपुरा गांव के रामबाबू बावरिया को नारनौल जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है. इसी मामले में पुलिस तीन आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है.

फायरिंग करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार

बता दें कि, पुलिस की गिरफ्त में आए बदमाश शातिर किस्म के अपराधी हैं. ये गांवों में फसल कटाई के नाम पर आते और गांव की रैकी करते थे. रैकी के बाद गैंग के हथियार बंद लूटेरे लक्जरी गाड़ियों में आते और लूट की वारदातों को अंजाम देकर फरार हो जाते थे. बलौदा गांव में 27-28 दिसंबर की मध्यरात्री को हथियारों से लेस आठ-दस बदमाशों ने बलौदा गांव के पाबूदान सोनी के घर लूट के इरादे से दिवार फांदकर घुस गए थे. इस दौरान पाबूदान सोनी और उसके पुत्र सजन सोनी की आंख खुल गई तो, बदमाशों ने पाबूदान सोनी के साथ मारपीट कर सजन सोनी पर फायरिंग कर मौके से फरार हो गए थे. घटना को लेकर पाबूदान सोनी ने रंजिश के चलते अपने पड़ोसियों पर फायरिंग और लूट के प्रयास का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया था.

पढ़ें.भंवरी देवी हत्याकांड: मुख्य आरोपी महिपाल मदेरणा के मुलजिम बयान आज भी होंगे दर्ज

पुलिस की प्रारंभिक जाँच के बाद ही स्थिति साफ हो गई की नामजद आरोपियों की घटना के संबंध में कोई लिप्तता नहीं है. जिसके बाद पुलिस ने स्पेशल टीम का गठन कर पड़ोसी जिलों और पड़ोसी राज्यों में पुलिस की मदद से आरोपियों की तलाश शुरू कर दी. फायरिंग के आरोपियों की हरियाणा में गिरफ्तारी की जानकारी मिलने पर थाना अधिकारी सुरेंद्र मलिक अपनी टीम के साथ वहां पहुंचे और नारनौल जेल से आरोपी नावां के रणसिंह उर्फ़ रणिया बावरिया और सूरजगढ़ थाना इलाके के कुशलपुरा गांव के रामबाबू बावरिया को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर अपने साथ ले आई.

पुलिस वारदात में शामिल रहे पांच आरोपियों को तो अब तक गिरफ्तार कर चुकी है. वहीं, घटना में फरार चल रहे बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए भी पुलिस लगातार दबिश दे रही है. पुलिस गिरफ्तार दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर आगे की कार्रवाई करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details