राजस्थान

rajasthan

झुंझुनू में कोरोना के 11 नए केस, कुल संख्या 385

By

Published : Jul 4, 2020, 1:59 PM IST

कोरोना वायरस का संक्रमण दिनों-दिन बढ़ता ही जा रहा है. ऐसे में झुंझुनू में शनिवार को कोरोना के 11 नए मरीज सामने आए है. जिसके बाद संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 385 पर पहुंच गया है.

corona positive found in jhunjhnu, झुंझुनू में मिले कोरोना पॉजिटिव
झुंझुनू में मिले कोरोना पॉजिटिव

झुंझुनू.पूरे प्रदेश में कोरोना वायरस बड़े ही तेजी से अपना पैर पसार रहा है. ऐसे में शनिवार को एक बार फिर जिले में एक साथ 11 कोरोना पॉजिटिव सामने आए है. जिसके बाद जिले में कुल मरीजों की संख्या 385 हो गई है.

झुंझुनू में मिले कोरोना पॉजिटिव

चिकित्सा विभाग द्वारा शनिवार को जारी रिपोर्ट में 11 और पॉजिटिव आए हैं. इनमें झुंझुनू की आशावाली की ढाणी का व्यक्ति महाराष्ट्र से आया, खुडाना का व्यक्ति दिल्ली से आया, झुंझुनू शहर के दो व्यक्ति यूपी से आए, नवलगढ़ के बारवा गांव का व्यक्ति महाराष्ट्र से आया, चौपदारों की ढाणी के चार व्यक्ति मुंबई से आए हुए पॉजिटिव पाए गए हैं.

18 लोगों को किया गया क्वॉरेंटाइन

उदयपुरवाटी के बड़ागांव का 42 वर्ष का व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आकर पॉजिटिव हुआ है, वहीं सूरजगढ़ के पीलोद में गुजरात से आया 34 साल का युवक भी पॉजिटिव आया है. वहीं खेतड़ी के नानूवाली बावड़ी गांव में 2 दिन पूर्व पॉजिटिव आई है. महिला के परिवार में उसकी पुत्रवधू और 4 वर्षीय पोती भी पॉजिटिव आने के बाद चिकित्सा विभाग की टीम नानूवाली बावड़ी पहुंची. पॉजिटिव आई महिला के परिवार के 18 लोगों को जांच के लिए सिंघानिया विश्वविद्यालय के क्वॉरेंटाइन सेंटर भेजा गया है.

पढ़ेंःब्यूरोक्रेसी में बड़ा बदलाव : राजस्थान में 103 IAS के तबादले, राजीव स्वरूप नए मुख्य सचिव

इलाज के बाद 8 मरीज हुए स्वस्थ

जिले में 8 कोरोना पॉजिटिव केस की रिपोर्ट इलाज के बाद नेगेटिव आई है. इसी के साथ रिकवर करने वालों की संख्या 355 हो गई है. जानकारी के अनुसार पूरा की ढाणी निवासी 20 साल की युवती, 45 साल का व्यक्ति और 16 साल का बालक, चिड़ावा के वार्ड नंबर 8 निवासी 35 साल का युवक, नवलगढ़ के वार्ड नंबर 32 निवासी 25 साल का युवक, चिड़ावा के वार्ड नंबर 7 निवासी 36 साल का युवक, इक्तारपूरा का निवासी 43 साल का व्यक्ति और चिड़ावा के समीप घंडावा निवासी 40 साल की महिला की रिपोर्ट इलाज के बाद नेगेटिव पाई गई है. जिन्हें डिस्चार्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details