राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झालावाड़: बछड़े को बचाने के चक्कर में पलटी ट्रैक्टर-ट्रॉली, 1 बच्चे की मौत, 6 घायल

झालावाड़ जिले में गाय के बछड़े को बचाने के चक्कर में एक ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसें में एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई और 6 लोग घायल हो गए. सभी मजदूर एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं.

By

Published : Aug 13, 2020, 12:25 AM IST

tractor-trolley overturned,  tractor-trolley overturned to save calf , tractor-trolley overturned in jhalawar
बछड़े को बचाने के चक्कर में पलटी ट्रैक्टर-ट्रॉली

झालावाड़. जिले के माधोपुर गांव में गाय के बछड़े को बचाने के चक्कर में ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई. हादसे में एक बच्चे की मौत हो गई और 6 लोग घायल हो गए. घायलों का एसआरजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. बच्चे के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. जहां उसका कोरोना सैंपल लेकर रिपोर्ट आने के बाद ही शव को परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा.

सभी घायलों का उपचार जारी है

कैसे पलटी ट्रैक्टर-ट्रॉली

एक ठेकेदार के यहां काम करने वाले एक ही परिवार के मजदूर फरशी भरकर जा रहे थे. इस दौरान जब ट्रैक्टर झालरापाटन शहर के माधोपुर गांव के पास पहुंचा तो एकदम से गाय का बछड़ा आगे आ गया. ड्रॉइवर ने बछड़े को बचाने की कोशिश की. जिसमें ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई. जिसमें 10 वर्षीय बालक विशाल की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 6 लोग गंभीर घायल हो गए. गंभीर घायलों को एसआरजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. घायलों में करण, शिवानी, मंजू, ललिता, पृथ्वीराज और सुमित्रा हैं. मृतक बालक का शव अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है.

पढ़ें:अलवर: सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत

बारां में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत

प्रदेश में इन दिनों वाहन दुर्घटना के कई केस देखने को मिल रहे है. इसी क्रम में बुधवार को जिले के सीसवाली थानांतर्गत पाटूनंदा में अज्ञात वाहन और बाइक की आमने-सामने से टक्कर हो गई. इस सड़क दुर्घटना में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. इस सड़क हादसे के बाद गंभीर घायल व्यक्ति को एंबुलेंस 108 की मदद से अंता सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां उसका इलाज जारी है. वहीं, मृतक के शव को सीसवाली सीएचसी के मोर्चरी में रखवाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details