राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झालावाड़: पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च, एसपी ने दिए सख्त कार्रवाई के निर्देश

झालावाड में सैकडों की संख्या में नए कोरोना मरीज सामने आ रहे हैं. ऐसे में जिले की पुलिस भी दिन-ब-दिन सख्त रवैया अपनाती नजर आ रही है. जहां बेवजह बाजारों में घूमने वाले लोगों को पकड़कर क्वारंटीन किया जा रहा है.

By

Published : May 7, 2021, 7:57 PM IST

jhalawar latest news,  rajasthan latest news
पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

झालावाड.जिले में कोरोना संक्रमण बेकाबू होता जा रहा है. जिससे सैकडों की संख्या में नए कोरोना मरीज सामने आ रहे हैं. ऐसे में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए झालावाड़ पुलिस भी दिन-ब-दिन सख्त रवैया अपनाती नजर आ रही है. जहां पुलिस की ओर से बेवजह बाजारों में घूमने वाले लोगों को पकड़ कर क्वारंटीन किया जा रहा है. वहीं पुलिस की तरफ से लगातार मुख्य बाजार में गश्त भी की जा रही है.

पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

इसी कड़ी में झालावाड़ जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. किरण कंग सिद्धू ने खानपुर कस्बे में फ्लैग मार्च निकाला. इस दौरान चार पुलिस थानों के जवानों ने एसपी के नेतृत्व में कस्बे के मुख्य मार्गों में फ्लैग मार्च निकाला और लोगों को कोरोना गाइडलाइन की पालना के लिए जागरुक किया. फ्लैग मार्च में 5 दर्जन पुलिस के जवान और 1 से अधिक चौपहिया और दोपहिया वाहन मौजूद रहे.

पढ़ें:39 मीट्रिक टन ऑक्सीजन लेकर कोटा पहुंची प्रदेश की पहली ऑक्सीजन एक्सप्रेस, झालावाड़-जयपुर को भी मिलेगी सप्लाई

एसपी ने फ्लैग मार्च के बाद खानपुर सर्किल के सभी थाना अधिकारियों के साथ बैठक की. जिसमें कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने वाले लोगों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई करने के निर्देश दिए. इस दौरान खानपुर पुलिस उप अधीक्षक राजीव परिहार ने बताया कि गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर पिछले तीन दिनों में 50 बाइक जब्त की गई है. इसके अलावा शादी समारोह को स्थगित करने के लिए भी पुलिस की ओर से आयोजकों से समझाइश की जा रही है.

इसके अलावा शादी समारोह में कोरोना गाइड लाइन का उल्लंघन करने वालों के ऊपर चालान काटकर भी कार्रवाई की गई है. साथ ही कई लोगों के ऊपर मामला दर्ज करके गिरफ्तार भी किया गया है. इस मौके पर खानपुर सीआई अनिल पांडे, सारोला थाना अधिकारी रघुवीर सिंह, पनवाड़ थाना अधिकारी जगदीश नागर, मंडावर थाना अधिकारी अशोक कुमार वर्मा सहित अनेक पुलिसकर्मी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details