राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झालावाड़ : डेढ़ महीने से फरार चल रहे चार आरोपी गिरफ्तार, हथियार और वाहन बरामद

झालावाड़ की सदर थाना पुलिस ने हत्या के आरोप में डेढ़ महीने से फरार चल रहे चार अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपियों से हथियार और वाहन भी बरामद कर लिया है.

By

Published : Jun 3, 2019, 11:26 AM IST

सदर थाना पुलिस ने 4 फरार आरोपियों को किया गिरफ्तार

झालावाड़. सदर थाने के थानाधिकारी संजय प्रसाद मीणा ने बताया मामला 12 अप्रैल 2019 का है. हिम्मत सिंह व उसका भतीजा प्रदीप सिंह झालावाड़ के ठंडी झिरी स्थित साईं मंदिर में पूजा के लिए गए हुए थे. तभी वहां मनोज हरिजन, विजय, आत्माराम, फिरोज व 7-8 अन्य व्यक्ति लाठी-डंडे व सरिए लेकर मंदिर में आए और प्लॉट के विवाद के चलते हिम्मत सिंह और प्रदीप सिंह पर जान से मारने की नियत से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. जिसके चलते वो दोनों बुरी तरह से घायल हो गए. जिन्हें गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया.

पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज करते हुए इस मामले में तफ्तीश करते हुए कल आत्माराम हरिजन को कोटा से गिरफ्तार किया. वहीं उसकी निशानदेही पर उसके साथियों विजय हरिजन को झालावाड़, राहुल व शेखर हरिजन को झालरापाटन से गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने आरोपियों से वारदात में प्रयोग किए गए हथियार, लाठियां व मोटरसाइकिल भी जब्त कर ली है. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए बदमाशों में आत्माराम हरिजन के विरुद्ध हत्या का प्रयास, लूट व गंभीर मारपीट के 9 अपराधिक प्रकरण दर्ज है. वहीं विजय हरिजन के विरुद्ध भी अनेक आपराधिक मामले दर्ज है. पुलिस बाकी के आरोपियों की तलाश में भी जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details