राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पुलिस व खनन विभाग की संयुक्त कार्रवाई, 3 डम्पर और एक जेसीबी जब्त, कांग्रेस नेता के होन पर संदेह

झालावाड़ पुलिस और खनन विभाग ने संयुक्त रूप से अवैध खनन पर कार्रवाई की है. जिसमें 3 डम्पर और एक जेसीबी जब्त की गई है. ये डंपर और जेसीबी प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य सुरेश गुर्जर के बताए जा रहे हैं. वहीं गुर्जर ने इससे इससे इंकार किया है.

By

Published : Mar 17, 2019, 11:11 PM IST

Updated : Mar 18, 2019, 12:35 AM IST

जब्त किए गए डंपर

झालावाड़. पुलिस और खनन विभाग ने संयुक्त रूप से अवैध खनन पर कार्रवाई की है. जिसमें 3 डम्पर और एक जेसीबी जब्त की गई है. ये डंपर और जेसीबी प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य सुरेश गुर्जर के बताए जा रहे हैं. वहीं गुर्जर ने इससे इससे इंकार किया है.

वीडियो


दरअसल खनन विभाग आहू नदी के किनारे अवैध खनन की सूचना मिली थी. जब मौके विभाग के अधिकारी पहुंचे तो उन्होंने वहां एक जेसाबी को खनन करते पाया. वहीं तीन डंपर भी मौके पर थे.ऐसे में आज झालावाड़ पुलिस व खनन विभाग ने आज सयुंक्त कार्रवाई को अंजाम देते हुए. बजरी के अवैध परिवहन करते हुए तीनों डम्पर और जेसीबी को जब्त कर लिया.


वहीं बताया जा रहा है कि ये डम्पर और जेसीबी प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य व झालावाड़ के खानपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी रहे सुरेश गुर्जर के हैं. डम्पर पर लिखे मोबाइल नंबर भी कांग्रेस नेता के ही हैं.
जब ईटीवी भारत के संवाददाता ने कांग्रेस नेता सुरेश गुर्जर से बात की तो उनका कहना था कि आरोलिया स्टोन माइंस एन्ड मिनरल्स फर्म मेरी नहीं है. डम्पर पर मोबाइल नम्बर लिखे होने की बात को लेकर उनका कहना था कि मेरे नाम का इस्तेमाल करने के लिए किसी अन्य व्यक्ति ने मेरे मोबाइल न. लिख दिया है.

मामले की जानकारी देते हुए सदर थानाधिकारी संजय मीणा ने बताया कि जब्त किए गए वाहन के कागजात मंगवाए गए हैं. जिसे देखने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि जेसीबी और डंपर किसके हैं.

Last Updated : Mar 18, 2019, 12:35 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details