राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

गृह कलेश में पति ने की निर्ममता की सारी हदें पार, पत्नी और बेटे की हत्या कर शव कुएं में फेंके

झालावाड़ के डग (Dag Jhalawar) कस्बे में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. गृह कलेश के चलते एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और 4 साल के मासूम पुत्र की धारदार हथियार से हत्या कर दी. इतना ही नहीं आरोपी ने दोनों के शव ठिकाने लगाने के लिए कुएं में फेंक दिए.

By

Published : Jun 17, 2021, 10:45 AM IST

Updated : Jun 17, 2021, 1:56 PM IST

हत्या का मामला , हिन्दी खबर  ,Dag police station area incident,  Rajasthan latest news
ग्रह कलेश के चलते पति ने की पत्नी और पुत्र की हत्या

झालावाड़. जिले के डग थाना क्षेत्र के छान गांव में एक शख्स ने अपनी पत्नी रामकुंवर और 4 वर्षीय पुत्र ईश्वर सिंह की बेरहमी से हत्या कर दी. और दोनों के शव को ठिकाने लगाने के लिए कुएं में फेंक दिया. घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई.

जानकारी के अनुसार पिड़ावा थाना क्षेत्र के गांव खेड़ी निवासी रामकंवर की शादी, डग थाना क्षेत्र के गांव छान निवासी गोकुल सिंह से हुई थी. जिनका एक 4 वर्षीय मासूम लड़का भी था. विगत कुछ समय से दोनों के बीच झगड़ा चल रहा था और गृह कलेश के चलते पत्नी अपने पीहर में रह रही थी. लेकिन मंगलवार को परिवारजनों ने आपसी समझाइश कर उसे ससुराल छान भेज दिया. ससुराल में आते ही बुधवार को दोनों के बीच फिर से झगड़ा हुआ. इस दौरान गुस्से में आकर आरोपी ने अपनी पत्नी और मासूम बच्चे की धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी और दोनों के शव को कुएं में फेंक दिया.

पढ़ें:बीकानेर में उधार के पैसे वापस मांगने पर की हत्या, 2 गिरफ्तार

ग्रामीणों की सूचना पर डग पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और ग्रामीणों की सहायता से कुएं से दोनों के शव निकाल डग अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए. जहां देर रात दोनों के शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया. थानाधिकारी बन्नालाल चौधरी ने बताया कि मृतका के पीहर पक्ष ने पति गोकुल सिंह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया है.

आरोपी फरार, आज एफएसएल टीम जुटाएगी साक्ष्य

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया, जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. आज इस मामले में पुलिस की एसएफएल टीम साक्ष्य जुटाएगी. फिलहाल इस मामले में जांच जारी है.

युवती ने पंखे पर दुपट्टे से फंदा बनाकर कर ली आत्महत्या

डग कस्बे में देर रात युवती ने पंखे पर अपने दुपट्टे से फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को नीचे उतारा और डग सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाया जहां सुबह पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का कोई खुलासा नहीं हुआ है. पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

आर्मी की तैयारी करते युवकों को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर,मौत

जिले के गंगधार थाना क्षेत्र के गंगधार उन्हेल मार्ग पर खेरखेड़ा के समीप आर्मी की तैयारी करते युवकों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. जिससे एक की मौत हो गई वहीं तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को एंबुलेंस से चोमेला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया. सूचना पर गंगधार पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली.

आर्मी की तैयारी करते युवाओं को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

डीएसपी बृजमोहन मीणा ने बताया कि खेर खेड़ा गांव के समीप आर्मी की ट्रेनिंग की तैयारी करते युवकों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. जिसके चलते मौके पर एक युवक की मौत हो गई और तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए अज्ञात वाहन की तलाश शुरू कर दी है.

Last Updated : Jun 17, 2021, 1:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details