राजस्थान

rajasthan

झालावाड़: जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, 6 घायल

By

Published : Mar 20, 2021, 12:55 PM IST

झालावाड़ के खेजड़िया गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. जिसमें आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं. इसमें से चार गंभीर घायलों को झालावाड़ के जिला अस्पताल में रेफर किया गया है.

झालावाड़ में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, Bloody conflict between two sides in Jhalawar
झालावाड़ में दो पक्षों में खूनी संघर्ष

झालावाड़. जिले के पिड़ावा थाना क्षेत्र में खेत की मेड पर ट्रैक्टर निकालने की बात को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. जिसमें करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए हैं. इनमें से चार गंभीर घायलों को झालावाड़ के एसआरजी अस्पताल में रेफर किया गया है. जहां उनका उपचार किया जा रहा है. वहीं पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचते हुए मामले की जांच में जुट गई है.

झालावाड़ में दो पक्षों में खूनी संघर्ष

जानकारी के अनुसार पिड़ावा के खेजड़ीया गांव में खेत की मेड पर ट्रैक्टर निकालने की बात को लेकर झगड़ा हो गया, जो कुछ ही देर में खूनी संघर्ष में बदल गया. जिसमें एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के लोगों पर तलवार और लाठियों से हमला कर दिया. इसमें दूसरे पक्ष के इसाक खान, कालू खान, सईद खान और रफीक खान घायल हो गए, तो वहीं दूसरे पक्ष के राहुल और मनोहर सिंह भी घायल हो गए.

पढ़ेंःजोधपुर : ट्रक ने बोलेरो को मारी टक्कर, हादसे में 2 लोगों की मौत

ऐसे में घायलों का पिड़ावा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार किया गया. जहां घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए राहुल, इसाक खान, रफीक खान और सईद खान को झालावाड़ के एसआरजी अस्पताल में रेफर किया गया. जहां उनका उपचार किया जा रहा है. वहीं पिड़ावा के सीआई दौलत साहू ने मौके पर पहुंचते हुए मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details