राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झालावाड़: अतिरिक्त जिला कलेक्टर ने अधिकारियों को कोरोना गाइडलाइन की पालना कराने के दिए निर्देश

झालावाड़ जिला बाल संरक्षण इकाई की बैठक सोमवार को आयोजित हुई. अतिरिक्त जिला कलेक्टर दाताराम की अध्यक्षता में मिनी सचिवालय के सभागार में अतिरिक्त जिला कलेक्टर ने कोविड-19 की रोकथाम के संबंधित गाइडलाइन की पालना के निर्देश दिए.

By

Published : Mar 22, 2021, 10:46 PM IST

Additional District Collector, Corona Guideline in Jhalawar
कोरोना गाइडलाइन की पालना कराने के निर्देश

झालावाड़.जिला बाल संरक्षण इकाई झालावाड़ की बैठक सोमवार को अतिरिक्त जिला कलेक्टर दाताराम की अध्यक्षता में मिनी सचिवालय के सभागार में आयोजित की गई. बैठक में अतिरिक्त जिला कलेक्टर द्वारा कोविड-19 की रोकथाम के संबंध में जारी गाइडलाइन की पालना करने, बाल श्रम में लिप्त बालकों को पुर्नवास करने और नवीन भवन धनवाडा में रैम्प तक रोड निर्माण के साथ साथ ओपन जिम स्थापित करने के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिये.

इस दौरान बाल अधिकारिता और जिला बाल संरक्षण इकाई के सहायक निदेशक गौरीशंकर मीना द्वारा राजकीय व गैर राजकीय बाल देखरेख संस्थानों में आवासित बच्चों, पोक्सों अधिनियम 2012, ब्लॉक एवं ग्राम पंचायत स्तरीय बाल संरक्षण समितियों का गठन, बाल श्रम, कोविड महामारी से सुरक्षा संबंधित बिन्दुओं से अवगत कराया गया.

ये भी पढ़ें:विश्व जल दिवस: जैसलमेर का बड़ा भू-भाग आज भी पानी के लिए कर रहा संघर्ष, वैज्ञानिक ने बताए इससे उबरने के तरीके

ये भी पढ़ें:इच्छा पास, शक्ति फेल : महिलाओं को स्वावलंबी बनाने के लिए खरीदे ई-रिक्शा...अब धूल फांक रहे, नहीं मिलीं महिला चालक

बैठक मे राजकीय सम्प्रेक्षण एवं किशोर गृह के अधीक्षक उदय सिंह अवाना, संरक्षण अधिकारी विष्णु कुमार जांगिड, मानव तस्कर यूनिट अधिकारी अखलेश त्रिपाठी, महिला एवं बाल विकास के उपनिदेशक महेश चन्द गुप्ता, परीवीक्षा अधिकारी अब्दुल सलीम, सहायक अभियंता नगरपरिषद पी.सी मीना, बाल कल्याण समिति सदस्य गजेन्द्र कुमार सेन, बबली मीणा, राजेश खंगारोत, बबली मीणा, चाईल्ड लाईन प्रभारी आदि शामिल हुए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details