राजस्थान

rajasthan

सिद्धार्थ पारीक हत्याकांड: पुलिस ने 6 और आरोपियों को किया गिरफ्तार, कुल 11 लोगों की हुई गिरफ्तारी

By

Published : Jun 19, 2020, 7:48 PM IST

सिद्धार्थ पारीक हत्याकांड के मामले में झालावाड़ की कोतवाली थाना पुलिस ने शुक्रवार को 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस इससे पूर्व भी 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है.

jhalawar news, rajasthan news, hindi news
सिद्धार्थ पारीक हत्याकांड मामले में 6 और आरोपी गिरफ्तार

झालावाड़.जिला पुलिस ने सिद्धार्थ पारीक हत्याकांड के मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद शुक्रवार को 6 अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है. ऐसे में पुलिस अब तक सिद्धार्थ पारीक हत्याकांड के मामले में 11 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है.

कोतवाली थाने के सीआई लक्ष्मण सिंह ने बताया कि 10 जून को झालावाड़ शहर के शनि महाराज मंदिर के पास खड़े सिद्धार्थ पारीक की चेतन हरिजन और उसके कुछ दोस्तों ने सरियों और डंडों से पिटाई की थी. जिसमें वह बुरी तरह से घायल हो गया था. ऐसे में उसे एसआरजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. जहां पर उसने अगले दिन 11 जून को इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था. जिसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्द किया और मामले की जांच शुरू की.

सिद्धार्थ पारीक हत्याकांड मामले में 6 और आरोपी गिरफ्तार

जिसमें शुरुआती अनुसंधान में सामने आया कि चेतन हरिजन और उसके कुछ दोस्तों ने सिद्धार्थ पारीक के साथ मारपीट की थी. जिससे उसकी मौत हो गयी थी. जिसके बाद पुलिस ने 14 जून को 5 लोगों चेतन हरिजन, संजय भील, पवन भील, इंद्र गुर्जर और एक नाबालिग को गिरफ्तार किया था. ऐसे में अब पुलिस ने 6 और आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस ने विशाल हरिजन, रामकुमार हरिजन, मोनू हरिजन, नितेश हरिजन, शिवराज सिंह शेखावत और सिद्धार्थ बेरवा को गिरफ्तार किया है.

पढ़ेंःहार्डकोर अपराधी जीतेंद्र मीणा हत्याकांड का खुलासा, पुलिस ने दो आरोपियों को दबोचा

सीआई ने बताया कि चेतन हरिजन की जनवरी में नीरज नरवाल के साथ लड़ाई हुई थी. ऐसे में चेतन नीरज से बदला लेना चाहता था. इसी के तहत 10 जून को अपने जन्मदिन पर चेतन ने नीरज और उसके दोस्तों पर हमला किया था. जिसमें सिद्धार्थ पारीक के साथ बुरी तरह से मारपीट की गयी थी. जिसके बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी थी. ऐसे में पुलिस ने अब तक इस मामले में 11 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details