राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झालावाड़ में अवैध बजरी खनन के मामले में 4 गिरफ्तार, 4 ट्रैक्टर ट्रॉली जब्त

झालावाड़ में अवैध बजरी खनन के मामले में 4 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जिले की मनोहरथाना थाना पुलिस ने चार ट्रैक्टर ट्रॉली जब्त भी जब्त की है.

By

Published : Jun 3, 2021, 10:47 PM IST

झालावाड़ में अवैध बजरी खनन,  बजरी खनन में 4 गिरफ्तार, Illegal gravel mining in Jhalawar , 4 arrested in gravel mining
झालावाड़ में अवैध बजरी खनन में चार गिरफ्तार

झालावाड़.जिले के मनोहरथाना पुलिस ने परवन नदी से अवैध बजरी खनन के मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार करते हुए 4 ट्रैक्टर-ट्रॉली को भी जब्त कर लिया है. पुलिस ने अवैध बजरी खनन के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. जिले की मनोहरथाना थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई की है.

पढ़ें;फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी को बंधक बनाकर 4 लाख रुपए से अधिक की लूट

झालावाड़ जिला पुलिस अधीक्षक डॉ किरण कंग सिद्धू ने बताया कि जिले में लॉक डाउन की आड़ में अवैध खनन की सूचनाएं लगातार मिल रही है. इसको लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश यादव के निर्देशन में तथा मनोहर थाना पुलिस उपाधीक्षक रणवीर सिंह के सुपर विजन एक टीम का गठन किया हुआ है. जिसको अवैध खनन एवं अवैध कार्यों की रोकथाम के लिए निर्देशित किया हुआ है. इसी के तहत मनोहरथाना थानाधिकारी अजीत मेघवंशी के नेतृत्व में पुलिस की टीम के द्वारा गश्त की जा रही थी.

इसी दौरान टोडरा रोड पर परवन नदी से अवैध खनन करके आ रहे 4 ट्रैक्टर ट्रॉली दिखाई दिए. जिस पर पुलिस ने अवैध बजरी से भरे हुए चारों ट्रैक्टर ट्रॉली को जप्त कर लिया है. वहीं मामले में पुलिस ने 4 लोगों को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बजरी खनन के मामले में रघुवीर लोधा, दीपक लोधा, भगवान दास लोधा और सोहन लाल लोधा को ट्रैक्टर ट्रॉली सहित गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details