राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जंगली जानवर ने युवक को किया घायल...ग्रामीणों में दहशत

रविवार दोपहर को एक जंगली जानवर ने एक युवक पर हमला कर दिया. घायल युवक को अस्पताल ले जाया गया. जहां युवक की हालत सामान्य है. वन विभाग द्वारा मौका मुआयना कर पगमार्क लिए गए हैं, जिन्हें जोधपुर जांच के लिए भेजा जाएगा.

By

Published : Jul 8, 2019, 12:37 PM IST

मौका मुआयना करती वन विभाग की टीम

आहोर(जालोर). क्षेत्र के कवराडा ग्राम पंचायत के मानपुरा गांव में रविवार दोपहर में करीब तीन बजे गांव की सरहद पर स्थित गोचर की घनी बबूल की झाडियों में घात लगाए जानवर ने हमला कर दिया. युवक के सिर और गर्दन पर गहरे जख्म लगने से उसे सुमेरपुर रेफर किया गया. जानकारी के अनुसार मानपुरा गांव में रविवार दोपहर करीब तीन बजे गांव की सरहद पर स्थित गोचर भूमि बबूल की घनेरी झाडियों में घात लगाकर बैठे वन्यजीव ने वहां से गुजर रहे मानपुरा गांव निवासी मंगलाराम पुत्र रूपाराम अचानक हमला बोल दिया.

जंगली जानवर ने युवक पर हमलाकर किया घायल

जिससे उसके गर्दन और सिर पर काटने से गहरे जख्म लगे है. घायल को उसका भाई घर लेकर आया. वहां से उसे चांदराई अस्पताल ले गए लेकिन रविवार को अस्पताल बंद होने पर निजी चिकित्सालय ले गए जहां से उसे सुमेरपुर रेफर किया गया. ग्रामीणों की सूचना पर डीएफओ गुमानसिंह ने वनपाल प्रकाश चौधरी को मौके पर भेजा. जहां घटना स्थल से पगमार्क लिए गए है जिन्हें जोधपुर भेजा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details