राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

शादी की खरीदारी करने जा रहे एक ही परिवार के तीन लोगों की सड़क हादसे में मौत

जालोर जिले के अरणाय गांव के एक परिवार के तीन लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई. तीनों की मौत की खबर के बाद परिवार में शादी की खुशियों की जगह मातम छा गया.

By

Published : Apr 25, 2019, 6:41 PM IST

सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

जालोर. गुजरात के नेनावा में हुए सड़क हादसे में जालोर जिले के अरणाय गांव के एक परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. हादसे की जानकारी मिलने के बाद पूरे गांव में शोक की लहर छा गई. तीनों की मौत की खबर के बाद परिवार में शादी की खुशियों की जगह मातम छा गया.

जानकारी के अनुसार जालोर के अरणाय गांव के 3 लोग शादी की खरीददारी करने के लिए गाड़ी से गुजरात जा रहे थे. इस दौरान निजी बस से जीप की टक्कर में तीनों युवकों तगाराम, जुंझा राम और नरिंगा राम सुथार की दर्दनाक मौत हो गई. मृतक नरिंगाराम व जुंझा राम सगे भाई है. जबकि तगाराम रिश्ते में भाई है. हादसे में बस में सवार दो लोगों को भी चोटें आई है. जिनको गुजरात के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

परिजनों ने बताया कि घर शादी का माहौल था. तीनों युवक खरीददारी करने के लिए गाड़ी लेकर गुजरात जा रहे थे. इस दौरान सामने से आ रही प्राइवेट ट्रेवल्स की बस से जीप की भिड़ंत हो गई. लेकिन हादसे की खबर मिलने के बाद घर में खुशियों की जगह मातम छा गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details