राजस्थान

rajasthan

जालोर: सांचौर पुलिस ने स्मैक के साथ तस्कर को पकड़ा

जालोर की सांचौर ने पुलिस ने शुक्रवार को विशेष अभियान के तहत स्मैक के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसके पास से 3.90 ग्राम स्मैक बरामद की है.

By

Published : Jul 3, 2020, 5:07 PM IST

Published : Jul 3, 2020, 5:07 PM IST

jalore Sanchore news, rajasthan news
सांचौर पुलिस ने 3.9 ग्राम स्मैक के साथ एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार

सांचौर (जालोर). सांचौर पुलिस ने शुक्रवार को बी ढाणी चार रास्ता के पास गश्त के दौरान स्मैक के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसके पास से 3.90 ग्राम स्मैक बरामद की है.

जिला पुलिस अधीक्षक हिम्मत अभिलाष टांक के निर्देशानुसार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दशरथ सिंह और पुलिस उप अधीक्षक वीरेंद्र सिंह के सुपरविजन में सांचौर क्षेत्र में मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम और क्षेत्र में स्मैक के नशेड़ियों की धरपकड़ के लिए एक विशेष अभियान चलाया जा रहा है. जिसके तहत सांचौर थानाधिकारी अरविंद कुमार राजपुरोहित के निर्देशन में शुक्रवार को सांचौर पुलिस बी ढाणी चार रास्ता के पास गश्त कर रही थी. इसी दौरान पुलिस ने एक व्यक्ति को स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है.

पढ़ें:सीकर: दांतारामगढ़ में पुलिस ने 2 चोरों को किया गिरफ्तार

सांचौर पुलिस थानाधिकारी अरविंद कुमार ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार एक टीम का गठन किया गया था. इस टीम में शामिल एसआई विशाल कुमार बी ढाणी चार रास्ता के पास गश्त कर रहे थे. इसी दौरान उन्होंने संदिग्ध गतिविधियों में लिप्त अरणाय के रहने वाले नीबाराम पुत्र उदा राम विश्नोई की तलाशी ली. तलाशी में उसकी पेंट की जेब से 3.9 ग्राम स्मैक मिली. जिसके बाद पुलिस पुलिस ने आरोपी निंबाराम को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details