राजस्थान

rajasthan

सांसद पटेल ने किया महात्मा गांधी राजकीय विद्यालय का निरीक्षण

By

Published : Feb 21, 2021, 4:08 PM IST

जालोर के रानीवाड़ा में रविवार को जालोर-सिरोही सांसद देवजी पटेल ने महात्मा गांधी अंग्रेजी माध्यम विद्यालय का निरीक्षण किया. इस दौरान विद्यालय की समस्त व्यवस्थाएं सुचारू रूप से पाई गई.

राजस्थान की ताजा हिंदी खबरें, Latest hindi news of raniwada
सांसद पटेल ने किया महात्मा गांधी राजकीय विद्यालय का निरीक्षण

रानीवाड़ा (जालोर).जालोर-सिरोही सांसद देवजी पटेल ने रविवार को जसवंतपुरा कस्बे में स्थित महात्मा गांधी अंग्रेजी माध्यम विद्यालय का निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान प्रधानाचार्य सरोज यादव ने विद्यालय सम्बन्धी जानकारी देते हुए व्यवस्थाओं से अवगत करवाया. विद्यालय की समस्त व्यवस्थाएं सुचारू रूप से पाई गई.

इस मौके पर प्रधानाचार्य ने सांसद को विद्यालय में भवनों की कमी और अन्य समस्याओं के बारे में अवगत करवाया. जिस पर सांसद पटेल ने एक कमरा बनवाने की घोषणा की. साथ ही विद्यालय में अन्य कार्यों को करवाने का भी भरोसा दिया. इसके बाद सांसद पटेल विद्यालय के सामने संचालित हो रहे नवनिर्मित राजकीय आयुर्वेद चिकित्सालय का भी अवलोकन कर व्यवस्थाएं देखी.

पढ़ें-केंद्र सरकार का बजट 2021 देश को विकास के पथ पर अग्रसर करेगा- जालोर विधायक जोगेश्वर गर्ग

पीसीसी सदस्य उमसिंह राठौड़ ने की जनसुनवाई

पीसीसी सदस्य उमसिंह राठौड़ ने अपने निवास स्थान चांदराई पर जनसुनवाई की. क्षेत्र के विभिन्न गांवों से पहुंचे लोगों ने पीसीसी सदस्य उमसिंह राठौड़ से मिलकर उनकी की समस्याओं से अवगत करवाया.

वहीं, पीसीसी सदस्य राठौड़ ने मौके पर से ही संबंधित विभाग के अधिकारियों से दूरभाष पर बातचीत कर उचित समाधान करने को कहा. साथ ही पीसीसी सदस्य उमसिंह राठौड़ ने कहा कि आमजन की विभिन्न समस्याओं का समाधान करना ही हमारा पहला उद्देश्य है. इस दौरान चुण्डा गांव के ग्रामीणों ने पीसीसी सदस्य उमसिह राठौड़ का साफा और माला पहनाकर अभिनन्दन किया. इस दौरान बड़ी संख्या में कई गणमान्य नागरिक उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details