राजस्थान

rajasthan

जालोरः डेयरी प्लांट में चोरी की वारदात का पर्दाफाश, सभी आरोपी गिरफ्तार

By

Published : May 19, 2020, 10:52 AM IST

जालोर जिले के खारा गांव की डेयरी प्लांट में हुई चोरी के मामले में करड़ा पुलिस को बड़ी सफलता मिली. पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं. पुलिस ने तीनों आरोपियों की धरपकड़ कर उनके हिस्से में आई राशि में से 5 लाख रुपये और चोरी कर ले गये सीसीटीवी डीवीआर बॉक्स को बरामद करने में सफलता हासिल की है.

jalore news, dairy plant, जालोर न्यूज, डेयरी प्लांट
डेयरी प्लांट में हुई चोरी की वारदात का पर्दाफाश

रानीवाड़ा (जालोर). जिले के खारा गांव की डेयरी प्लांट में हुई चोरी के मामले में करड़ा पुलिस को बड़ी सफलता मिली. पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं.

बता दें, कि चोरी की घटना 30 अप्रैल को रात को हुई थी. जानकारी के मुताबिक 10 लाख की चोरी की वारदात का पर्दाफाश करने के लिए करड़ा पुलिस थानाधिकारी लालाराम के नेतृत्व में गठित टीम की गई. वारदात के बाद से टीम ने सक्रिय होकर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कड़ी मेहनत कर आरोपियों को ट्रेस आउट कर पहले 2 आरोपी राकेश कुमार और अशोक कुमार को गिरफ्तार किया था.

इसी क्रम में घटना में शामिल 2 अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए हेड कांस्टेबल गोकाराम के नेतृत्व में गठित टीम कर वारदात के मास्टरमाइंड दीपक को गिरफ्तार किया गया. आरोपी से प्रकरण में गहनता से पूछताछ की गई तो आरोपी ने बड़ी वारदातों को अंजाम देनी की बात कुबूल की.

वारदात को देने का तरीका...

घटना के एक दिन पहले राकेश खारा गांव आया और डेयरी पर रात में रहने वाले भीयाराम के बारे में जानकारी जुटाई तब उसे ज्ञात हुआ, कि भीयाराम रात में 10 बजे के आस-पास घर पर जाता है और करीब 12 बजे के आस-पास वापस आता है. बताया जा रहा है, कि आरोपियों ने रात में जल्दी ही चोरी की वारदात को अंजाम देने की योजना बनाई. जिसके बाद डेयरी की लॉकर को खोलकर उसमें रखे रूपये चुरा रहे थे कि तभी रात में डेयरी पर रहने वाला नौकर भीयाराम घर से वापस आ गया, जिसको देखकर आरोपी लॉकर में से हाथ लगे रूपये और सीसीटीवी डीवीआर लेकर भाग गये.

पढ़ेंःकोटा: कर्ज में डूबे किसान ने बबूल के पेड़ से लटककर की खुदकुशी

पुलिस के अनुसार आरोपियों को नशे की लत थी. फिलहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों की धरपकड़ कर उनके हिस्से में आई राशि में से 5 लाख रुपये और चोरी कर ले गये सीसीटीवी डीवीआर बॉक्स को बरामद करने में सफलता हासिल की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details