राजस्थान

rajasthan

सांचौर में 994 कार्टून अवैध शराब के साथ आरोपी गिरफ्तार

सांचौर थाना पुलिस ने शुक्रवार रात को 994 कार्टून अवैध शराब के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. यह शराब हरियाणा निर्मित है. शराब की बाजार कीमत करीब 8 लाख रुपए बताई जा रही हैं.

By

Published : Jul 11, 2020, 3:16 PM IST

Published : Jul 11, 2020, 3:16 PM IST

raniwara news, Accused arrested, illegal liquor seized
सांचौर में 994 कार्टून अवैध शराब के साथ आरोपी गिरफ्तार

रानीवाड़ा (जालोर).उपखंड के सांचौर थाना पुलिस ने शुक्रवार रात को 994 कार्टून अवैध शराब के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. जिला पुलिस अधीक्षक श्यामसिंह और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दशरथ सिंह के निर्देशानुसार जिले में अवैध शराब की तस्करी के खिलाफ अभियान चालाया जा रहा है. इसके तहत सांचोर क्षेत्र में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम और शराब तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अवैध शराब जब्त की है.

यह भी पढ़ें-डूंगरपुर में पकड़ी गई 50 लाख की अवैध शराब, 3 तस्कर भी गिरफ्तार

सूचना मिलने पर पुलिस ने शुक्रवार रात को शराब से भरे कंटेनर को तलाशी ली, जिसमें हरियाणा निर्मित अंग्रेजी शराब के कुल 994 कार्टून भरे हुए मिले. इसके बाद पुलिस ने शराब के साथ कंटेनर को जब्त किया है. साथ ही पुलिस ने इस दौरान आरोपी चालक केशराराम को गिरफ्तार किया है. आरोपी चालक केशराराम पुत्र हिमताराम निवासी खरताणियों की ढाणी जायडू जिला बाड़मेर के रूप में पहचान हुई है.

यह भी पढ़ें-कर्नल राठौड़ की मुख्यमंत्रियों से अपील, कहा- 'टीम इंडिया' में शामिल होकर भारत को 'आत्मनिर्भर बनाएं'

वहीं आरोपी से शराब परिवहन के सम्बन्ध में गहनता से पूछताछ जारी है. थानाधिकारी अरविंद कुमार राजपुरोहित के अनुसार जब्त की गई शराब की बाजार कीमत करीब 8 लाख रुपए है. पुलिस के अनुसार शुक्रवार को मुखबिर की सूचना पर सरहद धमाणा से हरियाणा निर्मित अवैध अंग्रेजी शराब के कार्टूनों से भरे एक कन्टेनर को जब्त को किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details