राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जालोरः रानीवाड़ा में NDPS एक्ट में लंबे समय से फरार आरोपी गिरफ्तार

रानीवाड़ा के जसवंतपुरा पुलिस ने NDPS एक्ट में फरार चल रहे आरोपी को भीनमाल से गिरफ्तार कर लिया. यह आरोपी लंबे समय से फरार चल रहा था.

By

Published : Sep 3, 2020, 12:55 PM IST

रानीवाड़ा में फरार आरोपी गिरफ्तार, absconding accused arrested in Ranivada
एनडीपीएस एक्ट में फरार आरोपी गिरफ्तार

रानीवाड़ा (जालोर). जसवंतपुरा पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में फरार आरोपी जोधाराम को भीनमाल से दस्तयाब कर गिरफ्तार कर लिया है. जालोर जिला पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह के निर्देशन में चलाए जा रहे अपराधिक गतिविधियों में वांछित आरोपियों के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा है.

पढ़ेंःवसुंधरा राजे Twitter पर भी हुईं धार्मिक...गीता के श्लोक के जरिए दिया 'खास' संदेश

इस दौरान सांचौर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दशरथ सिंह और रानीवाड़ा पुलिस उप अधीक्षक रतनलाल के नेतृत्व में जसवंतपुरा पुलिस थाना अधिकारी साबिर मोहम्मद मय टीम की ओर से एनडीपीएस एक्ट में पुलिस थाना झाब में लंबे समय से फरार चल रहे अपराधी जोधाराम को भीनमाल से दस्तयाब कर गिरफ्तार कर लिया. इस कार्रवाई के दौरान पुलिस टीम में एएसआई भागीरथ राम, कांस्टेबल प्रकाश और प्रकाश कुमार शामिल थे.

रानीवाड़ा क्षेत्र में 16 एमएम हुई बारिश

जालोर जिले के रानीवाड़ा उपखंड में पिछले 24 घंटों में 16 एमएम बारिश दर्ज की गई है. जबकि जिले के अन्य जगह कहीं बरसात नहीं हुई. दिन भर मौसम साफ रहा. कई दिनों बाद बारिश के थमने से लोगों को राहत मिली हैं. रानीवाड़ा में भी बारिश रात को हुई. जालोर सहित अन्य उपखंडों में सिर्फ रिमझिम बूंदी ही बरसी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details