राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जैसलमेर: पोकरण में 65 वर्षीय बुजुर्ग पर हमला करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार

जैसलमेर के पोकरण में बुजुर्ग पर हुए हमले के 2 आरोपियों को शनिवार को पुलिस ने दबिश देकर गिरफ्तार किया है. साथ ही बाकी आरोपियों की तलाश जारी है.

By

Published : Mar 8, 2020, 6:15 PM IST

Jaisalmer news, जैसलमेर की खबर
बुजुर्ग पर हमला करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार

पोकरण (जैसलमेर).जिले के पोकरण में शुक्रवार को एक 65 वर्षीय बुजुर्ग के साथ मारपीट की घटना हुई थी. इस मामले में आरोपियों के खिलाफ एक्शन लेते हुए पुलिस ने रविवार को 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

बुजुर्ग पर हमला करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार

बता दें कि शहर के राजकीय अस्पताल के सामने शुक्रवार को कुछ बदमाशों की ओर से एक बुजुर्ग पर लाठी-डंडों से बेरहमी से पिटाई की गई है. इन बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए साकड़ा क्षेत्र में दबिश देकर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया.

पढ़ें- जौसलमेर: कोरोना की दहशत से बाजार में मास्क और हैंड सेनेटाइजर की किल्लत

पुलिस थानाधिकारी सुरेंद्र कुमार प्रजापति ने बताया कि साकड़ा निवासी मलूक खान अपनी पत्नी का उपचार करवाने राजकीय अस्पताल पोकरण पहुंचा. इसी दौरान बोलेरो में सवार होकर आए बदमाशों ने अस्पताल के सामने 65 साल के मलूक खान पर लाठीयों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया गया, जिसमें मलूक गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं, आरोपी बुजुर्ग पर हमला करने के बाद मौके से फरार हो गए.

इस मामल में पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद एसपी किरण किंग के निर्देशन में एक विशेष टीम का गठन किया गया. साथ ही बुजुर्ग के साथ मारपीट करने वाले आरोपियों की सरगर्मी से तलाश शुरू की गई. इस पर पुलिस ने बदमाश मोहम्मद और वह ईदे खां को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिनसे पूछताछ की जा रही हैं. वहीं, शेष आरोपियों की तलाश जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details