राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जैसलमेर: भारत-पाक सीमा से पकड़े गए दो संदिग्धों से सुरक्षा एजेंसियां करेगी पूछताछ

जिले की भारत-पाक अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास शाहगढ़ क्षेत्र स्थित कर्मावाली ढाणी के पास से पकड़े गए दो संदिग्ध व्यक्तियों से अब सुरक्षा एजेंसियां पूछताछ करेगी. बता दें कि बुधवार 3 फरवरी को प्रतिबंधित इलाके में घूम रहे दो संदिग्ध व्यक्तियों को बीएसएफ जवानों ने पकड़ा था.

By

Published : Feb 7, 2021, 12:45 PM IST

two suspects caught on India Pakistan border, jaisalmer news
जैसलमेर...

जैसलमेर.जिले की भारत-पाक अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास शाहगढ़ क्षेत्र स्थित कर्मावाली ढाणी के पास से पकड़े गए दो संदिग्ध व्यक्तियों से अब सुरक्षा एजेंसियां पूछताछ करेगी. बता दें कि बुधवार 3 फरवरी को प्रतिबंधित इलाके में घूम रहे दो संदिग्ध व्यक्तियों को बीएसएफ जवानों ने पकड़ा था, जिनके पास प्रतिबंधित क्षेत्र में आने की वैध अनुमति नहीं थी. दोनों सदिग्धों मजीत खान और वकील खा को शाहगढ़ पुलिस को सुपूर्द कर दिया गया. इसके बाद अब आगे की कार्रवाई की जा रही है.

कर्मावाली ढाणी के पास से पकड़े गए दो संदिग्ध व्यक्तियों से अब सुरक्षा एजेंसियां पूछताछ करेगी...

पुलिस अधीक्षक डाॅ. अजयसिंह ने बताया कि बीएसएफ ने दो लोगों को संदिग्ध स्थिति में पकड़ा था. पूछताछ में उन्होंने बताया कि वो यहां भेड़-बकरियां खरीदने आये थे. उन्होंने बताया कि शाहगढ़ क्षेत्र प्रतिबंधित क्षेत्र है, यदि वहां किसी को जाना होता है तो उसके लिए एक प्रक्रिया के तहत अनुमति लेनी होती है. साथ ही, बीएसएफ की चैक पोस्ट पर एंट्री करवाकर जाना होता है.

पढ़ें:भारत-पाक सीमा के पास बीएसएफ ने दो संदिग्ध व्यक्तियों को पकड़ा

लेकिन, इन दोनों के पास कोई वैध अनुमति नहीं थी और ना ही बीएसएफ चैक पोस्ट पर जानकारी. प्रतिबंधित क्षेत्र में जाने के कारण संदिग्ध मानते हुए बीएसएफ ने दोनों को पकड़ कर पुलिस को सौंपा है. हांलाकि, अभी कोरोना काल है, इसलिए इनकी कोरोना जांच करवाई गई है. रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद दोनों सदिग्धों से संयुक्त एजेंसियां पूछताछ करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details