राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने जमीन में गड़े मुर्दे को बाहर निकलवाया, जानिए क्यों?

बोनाडा गांव में युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत मामले में पुलिस ने दफनाए शव को बाहर निकलवाकर ​पोस्टमार्टम कराया है. जानकारी के अनुसार, 19 नवंबर को बोनाडा गांव में नलकूप पर छगनराम पुत्र सुराराम की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी.

By

Published : Dec 13, 2020, 2:13 PM IST

man dies in suspicious circumstances, jaisalmer crime news, murder of man
युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत...

जैसलमेर.बोनाडा गांव में युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत मामले में पुलिस ने दफनाए शव को बाहर निकलवाकर ​पोस्टमार्टम कराया है. जानकारी के अनुसार, 19 नवंबर को बोनाडा गांव में नलकूप पर छगनराम पुत्र सुराराम की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. प्रारंभिक जांच में करंट से मौत होने की बात सामने आई थी, लेकिन परिजनों ने मौत पर संदेह जताया. मृतक के भाई धनाराम ने अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष वाद प्रस्तुत कर ताजा राम, राऊराम अणदाराम, पूराराम पर उसके भाई छगनाराम की षड्यंत्र रचकर हत्या करने और तथ्य छुपाने, गुमराह करने का आरोप लगाया. परिजनों ने पोस्टमार्टम और एफएसएल से जांच करवाकर निष्पक्ष जांच की मांग की.

यह भी पढ़ें:पत्नी का गला रेतकर शव के पास गेम खेलता रहा पति, ससुर को फोन कर बताया- आपकी बेटी की हत्या कर दी है

न्यायालय के आदेश पर सांकडा पुलिस ने मामला दर्ज किया गया. इसके बाद पुलिस द्वारा परिजनों की सहमति पर दफनाए गए शव को बाहर निकलवाया गया. इसके बाद उपखंड अधिकारी व उपखंड मजिस्ट्रेट अजय अमरावत, पुलिस उपाधीक्षक मोटाराम गोदारा, सांकडा थानाधिकारी मीठालाल व परिजनों की मौजूदगी में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया. थानाधिकारी ने बताया कि परिजनों की ओर से पेश किए गए परिवाद के बाद न्यायालय के आदेश पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है. शव का मेडिकल बार्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया है रिपोर्ट आने के बाद मामले की जांंच की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details