राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जैसलमेर: बीजेपी के नए जिला कार्यालय का शिलान्यास कार्यक्रम, दिल्ली से जेपी नड्डा हुए शामिल

जैसलमेर में बीजेपी के नए कार्यालय के शिलान्यास के मौके पर भव्य कार्यक्रम आयोजित हुआ. कार्यक्रम में वर्चुअली बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के साथ गुलाबचंद कटारिया व अन्य कई भाजपा पदाधिकारी जुड़े.

By

Published : Oct 25, 2020, 7:24 PM IST

rajasthan news,  rajasthan bjp latest news
बीजेपी के नए जिला कार्यालय का शिलान्यास कार्यक्रम

जैसलमेर. भारतीय जनता पार्टी के नए कार्यालय के शिलान्यास व भूमि पूजन को लेकर स्थानीय ट्रांसपोर्ट नगर चौराहे पर भव्य कार्यक्रम का आयोजन हुआ. वर्चुअल रूप से आयोजित हुए इस कार्यक्रम में दिल्ली से जहां भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने हिस्सा लिया, वहीं भाजपा प्रदेश कार्यालय से प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के साथ गुलाबचंद कटारिया व अन्य कई भाजपा पदाधिकारी भी मौजूद रहे.

जैसलमेर जिला कार्यालय का शिलान्यास कार्यक्रम

इस मौके पर केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री व बाड़मेर-जैसलमेर सांसद कैलाश चौधरी, महंत प्रतापपुरी, पूर्व विधायक छोटूसिंह भाटी, सांग सिंह भाटी व शैतान सिंह सहित भाजपा के कई वरिष्ठ पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजदू रहे. जेपी नड्डा ने जहां भाजपा के विस्तार और जिला स्तर पर कार्यालयों के महत्व के बारे में बताते हुए कहा कि यह संस्कार केंद्र है, जहां पर कार्यकर्ताओं को जनता की सेवा के संस्कार दिए जाते हैं.

पढ़ें:अतिक्रमण हटाने और गली बंद करने के खिलाफ टॉवर पर चढ़े ग्रामीण

सतीश पूनिया ने कहा कि संगठन के केंद्रीय नेतृत्व ने संकल्प लिया था कि राजस्थान के सभी जिलों में भव्य व सुसज्जित कार्यालयों का निर्माण किया जाए. जहां पर संगठन के कार्यकर्ता पदाधिकारी व आमजन आकर संगठन गतिविधियों से रूबरू हो सकें. केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि केंद्र व प्रदेश के संगठन पदाधिकारियों के निर्देशन में जैसलमेर जिले में पार्टी कार्यालय का आज शिलान्यास किया गया है और जल्द ही सभी सुविधाओं से युक्त कार्यालय भवन का निर्माण हो सकेगा, जिससे जिले में भाजपा को और अधिक मजबूत करने का काम किया जाएगा.

रविवार को दशहरा के मौके पर वर्चुअल तरीके से आयोजित हुए कार्यक्रम के तहत राजस्थान के 2 जिलों में भाजपा कार्यालय भवन का उद्घाटन हुआ है. वहीं 6 जिलों में कार्यालय भवन निर्माण का शिलान्यास और भूमि पूजन कार्यक्रम आयोजित किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details