राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जयपुर के ब्रह्मपुरी इलाके से लापता युवक...जलमहल के पास मिली युवक की लावारिस स्कूटी

जयपुर  के ब्रह्मपुरी थाना इलाके में एक युवक के लापता होने का मामला सामने आया है. युवक की स्कूटी जलमहल के पास लावारिस पड़ी हुई मिली है.परिजनों ने ब्रह्मपुरी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

By

Published : Jul 18, 2019, 9:47 AM IST

जयपुर के ब्रह्मपुरी इलाके से लापता युवक

जयपुर.राजधानी जयपुर के जयसिंहपुरा खोर की जोगियों की ढाणी निवासी रामकिशन योगी मंगलवार सुबह काम के लिए घर से निकला था. जो अभी तक वापस नहीं लौटा, परिजनों ने अनहोनी का अंदेशा जताया है.परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने युवक की तलाश शुरू की तो उसकी स्कूटी जलमहल के पास लावारिस हालत में पड़ी मिली.

जयपुर के ब्रह्मपुरी इलाके से लापता युवक

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए युवक के मोबाइल लोकेशन का पता किया और लोकेशन के आधार पर ही आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस युवक की तलाश में जुटी हुई है.युवक के परिजनों ने बताया कि रामकिशन योगी सुबह काम के लिए घर से निकला था लेकिन देर रात तक भी वापस नहीं लौटा,तो सुबह ब्रह्मपुरी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई.

दोपहर तक युवक का मोबाइल फोन चालू था लेकिन इसके बाद स्विच ऑफ बता रहा है. स्कूटी में गुरु पूर्णिमा का प्रसाद भी मिला है. पुलिस जगह-जगह युवक की तलाश कर रही है लेकिन अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा.वहीं पुलिस अधिकारियों का कहना है कि युवक के लापता होने के मामले को गंभीरता से लेते हुए तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details