राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जयपुर : सोडाला इलाके में रविवार सुबह भी टूटे दुकानों के ताले... लगातार तीसरे दिन चोरी

जयपुर के सोडाला थाना इलाके में चोरों का आतंक बरकरार है. रविवार सुबह भी चोरों ने इलाके में तीन दुकानों को निशाना बनाते हुए लाखों रुपये  के सामान पर हाथ साफ कर दिया.

By

Published : Mar 24, 2019, 3:04 PM IST

यपुर के सोडाला थाना इलाके में चोरी


जयपुर. राजधानी के सोडाला थाना इलाके में लगातार तीसरे दिन दुकानों में चोरी की वारदात सामने आई है. चोरों ने गिफ्ट शॉप, परचून की दुकान और इलेक्ट्रॉनिक शॉप को अपना निशाना बनाया. तीनों ही दुकानों से कीमती सामान और कैश चुराकर फरार हो गए. दुकानदार ओम प्रकाश को राहगीरों ने फोन कर मामले की सूचना दी, जिसके बाद वह दुकान पहुंचे तो देखा दुकान में सारा सामान बिखरा हुआ पड़ा था.


उन्होंने पुलिस को वारदात की सूचना दी और पुलिस ने मौके पर पहुंच मौका मुआयना किया. ओम प्रकाश ने बताया कि पुलिसकर्मियों ने कहा कि सुबह 5 बजे तक सोडाला थाना पुलिस की चेतक गश्त पर थी और हो सकता है कि जब वो गश्त के बाद वापस थाने पहुंचे, उसी वक्त चोरों ने इस वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस चोरों की तलाश में जुटी हुई है.

यपुर के सोडाला थाना इलाके में चोरी


गौरतलब है कि पिछले तीन दिनों में चोरों ने सोडाला थाना इलाके में आधा दर्जन से भी अधिक दुकानों को निशाना बनाते हुए लाखों रुपये का सामान चुरा लिया और पुलिस अभी तक सभी मामलों में खाली हाथ है.
वहीं इलाके में लगातार बढ़ रही चोरी की वारदातों से स्थानीय व्यापारियों में पुलिस-प्रशासन के प्रति गहरा आक्रोश दिखाई दे रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details