राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जयपुर में थानाधिकारी ने डीजीपी को पत्र लिखकर सेवानिवृत्त करने की मांग की

जयपुर में तैनात एक थानाधिकारी का सोशल मीडिया पर एक लेटर वायरल करना चर्चा का विषय रहा. थाना अधिकारी द्वारा सोशल मीडिया पर वायरल किए गए लेटर में सेवानिवृत्त और कार्यमुक्त करने की मांग डीजीपी से की गई है.

By

Published : May 16, 2019, 11:45 PM IST

थानाधिकारी ने डीजीपी को पत्र लिखकर सेवानिवृत्त करने की मांग की

जयपुर. राजधानी जयपुर के ज्योति नगर थानाधिकारी ने आज सोशल मीडिया पर एक लेटर वायरल कर काफी हड़कंप मचा दिया. थाना अधिकारी द्वारा सोशल मीडिया पर वायरल किए गए लेटर में सेवानिवृत्त और कार्यमुक्त करने की मांग डीजीपी से की गई. वहीं इस लेटर के वायरल होने के बाद पुलिस कमिश्नरेट के आला अधिकारियों में यह चर्चा का विषय रहा.

थानाधिकारी ने डीजीपी को पत्र लिखकर सेवानिवृत्त करने की मांग की

दरअसल, राजधानी के ज्योति नगर थानाधिकारी सोन चंद वर्मा ने मानसिक असहजता महसूस होने की बात लेटर में लिखते हुए डीजीपी से सेवानिवृत्त और कार्य मुक्त करने की मांग की है. लेटर में सोन चंद वर्मा ने इस बात का भी जिक्र किया है कि 23 साल की नौकरी में उसे अनेक रिवार्ड, प्रशंसा पत्र और उत्तम व अति उत्तम सेवा चिन्ह प्रदान किए गए हैं. उसे आज तक राजस्थान पुलिस की सेवा करते हुए किसी प्रकार की सजा या नोटिस प्राप्त नहीं हुआ है.

वहीं लेटर वायरल करने के बाद थानाधिकारी थाने से गायब है और किसी से संपर्क भी नहीं कर रहा है. पत्र में सोन चंद्र वर्मा ने पूरी ईमानदारी व लगन के साथ राजस्थान पुलिस की सेवा करने की बात लिखते हुए अब मानसिक असहजता महसूस होने का हवाला दिया था. हुए ज्योति नगर के थाना अधिकारी के पद से कार्यमुक्त कर पुलिस सेवा से सेवानिवृत्ति प्रदान करने की प्रार्थना डीजीपी से की है. हालांकि डीजीपी के पास इस तरह का कोई भी लेटर अभी तक नहीं आया है और ना ही कोई थाना अधिकारी उनसे मिलने आया है. वहीं पुलिस कमिश्नरेट के आला अधिकारी इस पूरे मामले पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details