राजस्थान

rajasthan

जयपुर: हथियारों के साथ वारदात की फिराक में घूम रहे दो शातिर बदमाश गिरफ्तार

By

Published : Feb 2, 2020, 1:48 AM IST

जयपुर में शिप्रापथ थाना पुलिस ने हथियारों के साथ वारदात की फिराक में घूम रहे दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से देशी पिस्टल और जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं. फिलहाल पुलिस बदमाशों से पूछताछ कर रही है.

हथियार के साथ दो बदमाश गिरफ्तार, Two crooks arrested with weapons
हथियार के साथ दो बदमाश गिरफ्तार

जयपुर.राजधानी की शिप्रापथ थाना पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए हथियारों के साथ वारदात की फिराक में घूम रहे दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस की ओर से गिरफ्तार किए गए शातिर बदमाशों के पास से देशी पिस्टल और जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं.

हथियार के साथ दो बदमाश गिरफ्तार

साथ ही दोनों बदमाशों के पास से 2 पावर बाइक भी बरामद की गई है, जो कि बदमाशों ने वारदात को अंजाम देने के लिए अलग-अलग थाना इलाकों से चुराई थी. फिलहाल दोनों बदमाशों से पुलिस पूछताछ में जुटी है.

शिप्रापथ थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर मानसरोवर में द्रव्यवती नदी के पास खाली सरकारी जमीन पर कब्जे का प्रयास करने वाले शातिर बदमाश नूतन अग्रवाल और इसके साथ ही दिनेश शर्मा उर्फ डीके को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से 2 देशी पिस्टल और 5 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं.

पढ़ें- नागौरः पुलिस ने तीन जगह दबिश देकर छह सटोरियों को किया गिरफ्तार

साथ ही आरोपियों के पास से 2 पावर बाइक भी बरामद की गई है. दोनों ही बदमाश काफी शातिर हैं जिनके खिलाफ मारपीट, हत्या, हत्या का प्रयास, आर्म्स एक्ट सहित विभिन्न आपराधिक प्रकरणों में मामले दर्ज हैं. पूछताछ के दौरान आरोपियों ने अपने अन्य साथियों के बारे में भी पुलिस को जानकारी दी है. जिनकी तलाश में पुलिस जुट गई है. फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ में जुटी है, जिसमें अनेक प्रकरणों पर से पर्दा उठने की संभावना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details